आज रिलीज हुआ ‘कलंक’ का टीजर, संजय दत्त ने माधुरी को कहा ‘मैम’

करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में सालों बाद एक्स-कपल माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले है. एक्स-कपल माधुरी और संजय करीब 22 साल बाद एक साथ काम कर रहे है. कलंक का टीजर आज रिलीज हो गया है. पहले खबरे आ रही थी कि कलंक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का एक दूसरे के साथ कोई सीन नहीं है. लेकिन टीजर के एक सीन में माधुरी और संजय दत्त एक साथ नजर आए हैं.

टीजर लॉन्च के मौके पर संजय दत्त ने सालों बाद माधुरी के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. संजय ने इवेंट में माधुरी को मैम कहकर बुलाया. उन्होंने कहा- ”कलंक में धर्मा, वरुण, आलिया, सोनाक्षी, सोनाक्षी, आदित्य और सबसे ज्यादा मैम माधुरी जी, जिनके साथ मैं कई सालों बाद काम कर रहा हूं, इस पूरी स्टारकास्ट के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा.” संजय दत्त की ये बात सुनकर माधुरी भी मुस्कुराती हुई नजर आईं.

उन्होंने कहा- ”मैं कई सालों के बाद माधुरी के साथ काम कर रहा हूं. यही कोशिश करूंगा कि ज्यादा काम हो.” वहीं संजय दत्त के साथ सालों बाद करने का अनुभव माधुरी ने भी शेयर किया. उन्होंने कहा- ”हम 20 से ज्यादा सालों बाद काम कर रहे हैं. हाल ही में मैंने अनिल जी के साथ भी काम किया था. हमेशा ही पुराने को-एक्टर्स के साथ काम करना खास होता है. कलंक में संजय के साथ काम करना अद्भुत रहा.”

बता दें कि 90s में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. दोनों ने पहली बार 1988 में आई फिल्म खतरों के खिलाड़ी में स्क्रीन शेयर किया था. दोनों की खलनायक की काफी चर्चा हुई थी. उनकी साथ में आखिरी फिल्म का नाम महानता था. जो कि 1997 में रिलीज हुई थी.


मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी. मूवी के पोस्टर और टीजर को सोशल मीडिया पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Previous article‘दांडी मार्च’ को याद कर पीएम मोदी ने बापू को दी श्रद्धांजलि
Next articleअहमदाबाद: CWC की बैठक में राहुल गांधी को मिली गठबंधन की जिम्मेदारी