किसी के भरोसे न रहें, मात्र आम मोटरसाइकिल की कीमत में अपने घर खड़ी करे यह बेहतरीन कार

Alto 800

लखनऊ: साथियों आज हम आपको ऐसी खबर बताने वाले है जिसे सुनकर आप फूले नहीं समाएंगे, दरअसल आज हम आप एक ऐसी कार के बारे में बताने जा रहे है जिसे बड़ी ही आसानी से खरीद सकते है, और ये जितनी सस्ती है उतनी टिकाऊ और गजब का एवरेज देने वाली है तो चलिए जानते हैं आपकी अपनी गाड़ी के सपने को पूरा करने वाली कार के बारे में….

आज हम बात करने वाले हैं Suzuki कंपनी की Alto 800 कार के नए वर्जन के बारे में, दोस्तों आपको बता दू की कम्पनी ने इस कार को बड़ी ही खूबसूरती से डिजाइन करते हुए इसे एक बेहरीन लुक दिया है। इस शानदार कार का 2.58 लाख रुपए एक्सशोरूम प्राइज है जो की एक आम स्पोर्ट मोटरसाइकल की कीमत के बराबर ही है।अगर एक अच्छी लुक वाली बाइक खरीदते है तो वो भी इस समय करीब एक लाख के आस पास पड़ जाती है ऐसे में किस्तों पर आप एक शानदार कार खरीद सकते है और इस कार में आप की फैमली एक साथ बैठ सकती है।

Alto 800 कार के फीचर्स की बात करे तो-

दुर्लभ संयोग के बीच चैत्र नवरात्र आज से शुरू, इस बार घोड़े पर आयेंगी और भैंसे पर जायेंगी आदि शक्ति मां भगवती

इस कार को कम कीमत में बेहतर लुक और बेहतर फीचर के साथ बनाया गया है, जो ग्राहकों को अधिकतम पसंद आती है. इस कार में 798.9 सीसी का एयरकूल्ड इंजन लगाया गया है। इस कार का माइलेज 24.2 kmpl का है. इस कार की स्पीड की बात करें तो यह कार 9 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को आसानी से पकड़ सकती है. इस कार में टर्निंग रेडियस 4.7 मीटर का दिया गया है. इस कर में 5 लोग आसानी से बैठ सकते है.आपको बता दें कि Alto 800 कार देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली छोटी कारों में से एक है।

तो दोस्तों किस बात का इंतजार है इस नवरात्र में बाइक नहीं कर को घर ले आइए, और आपने सपने को पूरा कीजिए।

Previous articleदुर्लभ संयोग के बीच चैत्र नवरात्र आज से शुरू, इस बार घोड़े पर आयेंगी और भैंसे पर जायेंगी आदि शक्ति मां भगवती
Next articleनमो टीवी एक विज्ञापन प्लेटफॉर्म है, इसके लिए सरकारी मंजूरी की जरूरत नहीं : सूचना प्रसारण