जानलेवा कैंसर को हराकर कमबैक कर चुके हैं ये फिल्मी सितारे

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने पिछले दिनों बताया कि उन्हें फेफड़े का कैंसर है। जिसके बाद उनके फैंन्स में मायूसी छा गई। हालांकि संजय दत्त से पहले भी कई फिल्मी सितारे कैंसर को मात देकर वापसी कर चुके हैं।

एक्ट्रेस मनीषा कोईराला को साल 2012 में कैंसर हुआ था। उन्होंने इस जंग को क किताब की शक्ल भी दी है। वे कुछ समय पहले रणबीर कपूर की फिल्म संजू में एक भी दिखी थीं।

राइटर ताहिरा कश्यप को भी ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। ताहिरा और उनके पति आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। इलाज के बाद ताहिरा ने कहा था कि कैंसर के बाद मेरी सोच काफी बदल गई है।

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को पिछले साल मेटास्टैटिक कैंसर हुआ था। न्यूयॉर्क में कई साल इलाज के बाद सोनाली ने कैंसर को मात दी थी।

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस लिजा रे को बोन मैरो में प्लाज्मा सेल्स का कैंसर था। एक साल इलाज के बाद उन्होंने कमबैक कर लिया। हालांकि इस बीमारी को जड़ से खत्म नहीं किया जा सकता लेकिन लिजा रे पूरे जोश के साथ कमबैक कर चुकी हैं।

मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग बासु को भी कैंसर हुआ था। 2004 में अनुराग ल्यूकीमिया कैंसर के शिकार हो गए थे। अनुराग ने कैंसर को हरा ही दिया और अब अनुराग पूरी तरह से ठीक हैं

Previous articleमोदी सरकार का केंद्रीय कर्मचारियों को दीवाली गिफ्ट, खाते में इतनी बढ़कर आएगी सैलरी
Next articleCOVID टीम ने दी अमेरिकी दंपति की कोरोना रिपोर्ट, हुआ बवाल तो CMO ने की कार्रवाई