फिरोजाबाद: गोली मारकर जिस छात्रा की हुई हत्या अब उसी का पिता गिरफ्तार, चौंकाने वाली है वजह

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में दो दिन पहले घर में गोली मारकर छात्रा की हत्या हुई थी, पुलिस ने इस माममले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता ने अपनी बेटी को गोली मारी थी और पुलिस से बचने के लिए  मुहल्ले के ही तीन युवकों पर आरोप लगाया था।

आरोपी पिता गिरफ्तार

थाना रसूलपुर के प्रेम नगर स्थित घर से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गए 315 बोर का कट्टा बरामद कर लिय है। हत्या और साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि हत्या की वजह का खुलासा अभी नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: बागपत में लोहा व्यापारी का अपहरण, परिजनों से मांगी एक करोड़ की फिरौती

घर में गोली मारकर हुई थी हत्या

दरअसल शुक्रवार की देर रात फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर के प्रेम नगर में उस वक्त सनसनी फैल हुई, जब घर में गोली मारकार एक युवती की हत्या हो गई। उस वक्त बताया गया कि कुछ बदमाशों ने छेड़छाड़ का विरोध छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर डाली।

पिता ने ही रची थी झूठी साजिश

मृतक छात्रा के पिता ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा था कि देर शाम कुछ हथियारबंद अचानक घर में घुस आए और गाली देने लगे। इसमें मनीष यादव, शिवपाली यादव और गौरव चक शामिल थे। बेटी ने जब विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की और सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले बेटी ने बताया था कि स्कूल से गर आते वक्त कुछ लड़के परेशान कर रहे थे और गालियां दे रहे थे, जिसका छात्रा ने विरोध किया था। एसएसपी सचिंद कुमार पटेल ने बताया कि मामले में 3 टीमें गठित की जा रही हैं, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Previous articleकोयला घोटाला: पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को 3 साल की जेल, 10 लाख का जुर्माना
Next articleबंगला किराया भुगतान मामला: केंद्रीय मंत्री निशंक को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने अवमानना कार्रवाई पर लगाई रोक