भारत में लॉन्च हुआ Nokia का शानदार फोन , जानें कीमत और फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ Nokia का शानदार फोन , जानें कीमत और फीचर्स

भारत में Nokia ने X-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम नोकिया एक्स30 5जी है। कंपनी ने इस फोन को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। अब करीब पांच महीने बाद कंपनी ने इस डिवाइस को भारत में पेश किया है। फोन की खासियत है कि इसे Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है।

फोन पर प्री-लॉन्च ऑफर भी मिल रहा है। एचएमडी ग्लोबल फोन पर 6,500 रुपये के लाभ की पेशकश कर रहा है, जिसमें डिवाइस को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये की छूट और 2,799 रुपये में नोकिया कम्फर्ट ईयरबड्स और 2,999 रुपये में 33W चार्जर शामिल है। डिवाइस की शिपिंग 21 फरवरी से शुरू होगी।

नोकिया एक्स30 5जी फोन 20 फरवरी से Amazon और Nokia.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तहत, कंपनी अमेजन पर सभी ग्राहकों को 33W का नोकिया फास्ट वॉल चार्जर मुफ्त देगी। इसके अलावा कंपनी किसी भी स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

नोकिया एक्स30 5जी को भारत में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसे आज ही लॉन्च किया गया है और फोन आज से ही प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। फोन को क्लाउडी ब्लू और आइस व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन की कीमत 48,999 रुपये है।

Previous articleपीएम किसान सम्मान निधि: जानें किस डेट पर आएगी 2000 रुपए की 13वीं किस्त
Next articleक्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला, 8 के खिलाफ FIR