मछलीशहर में बोले अमित शाह, मोदी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, कश्मीर से धारा 370 को हटा देंगे

अमित शाह

जौनपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा आप को पाकिस्तान के आतंकवादियों से इलू इलू करना है तो करो हमें कोई आपत्ति नहींं लेकिन पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं होगा। एक बार फिर से मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। मोदी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, कश्मीर से धारा 370 को हटा देंगे।

सिद्धू का बड़ा ऐलान- अगर अमेठी से राहुल गांधी हारे तो मैं छोड़ दूंगा राजनीति

शाह ने सोमवार को मछलीशहर के मड़ियाहूं में विजय संकल्प रैली के दौरान भाजपा उम्मीदवार बीपी सरोज के समर्थन में आयोजित जनसभा में सपा-बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि यहां भू-माफियाओं के राज था। सपा-बसपा के गुंडे भू-माफिया थे। उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ द्वारा अपराधियों के खिलाफ शुरू किया गया अभियान बदस्तूर जारी है।

उन्होंने कहा कि आज मायावती डॉ. आंबडेकर के लिए अपशब्द बोलने वाली पार्टी सपा के साथ हैं और हमारे ऊपर सवाल उठाती हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक ही आवाज सुनाई दे रही है ‘मोदी मोदी’। ये महज नारा नहींं बल्कि सवा सौ करोड़ जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि मछलीशहर ये निषाद राज की भूमि है। एक ओर मोदी हैं एक ओर बुआ-भतीजा और राहुल बाबा है। मोदी के अलावा किसी ने गरीबों का कल्याण नहीं किया।

Previous articleसिद्धू का बड़ा ऐलान- अगर अमेठी से राहुल गांधी हारे तो मैं छोड़ दूंगा राजनीति
Next articleसत्ता की मोहमाया से घिरे नेता, जनता के दुख-दर्द से नाता टूटा: प्रियंका गांधी