यहां बना है ‘मोदी मंदिर’, दोबारा बने प्रधानमंत्री इसलिए भक्त रख रहे 9 दिन का व्रत

मोदी की तस्वीर
वाराणसी: ऐसे तो सोशल मीडिया पर हर नेता के अपने फॉलोवर्स हैं. वहीं बात हो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तो उनके समर्थकों की भी काफी भरमार है. लेकिन उत्तर प्रदेश के बलिया में एक अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां लोग मोदी को भगवान मानकर उनकी पूजा करते हैं. इतना ही नहीं नवरात्र के मौके पर दुर्गा मंदिर में मोदी की तस्वीर लगाकर भक्तों की सुबह शाम-शाम भीड़ लगी रहती है.
जी हां, बलिया जिले के बांसडीह नगर पंचायत में स्थित दुर्गा मंदिर में मोदी का मंदिर बनाया गया है. यहां मोदी की तस्वीर लगाकर काफी संख्या में लोग पूजन-अर्चना करते हैं. इनमें महिलाओं की संख्या भी अच्छी-खासी है. गांव के लोगों ने मोदी की पूजा करने के अलावा उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए नौ दिन का व्रत भी रखा है. साथ ही सीएम योगी से मांग की है कि बांसडीह नगर पंचायत का नाम मोदी नगर पंचायत रख दिया जाए.
दुर्गा मंदिर में पीएम की लगी तस्वीर को महिला हो या पुरुष, बच्चे हो या जवान सब मोदी को देवता मानकर अगरबत्ती दिखाकर विजय तिलक लगा रहे है. लोगों का कहना है कि ‘हम सब नवरात्र में मां दुर्गा से प्रार्थना कर रहे हैं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें. वह हमारे लिए किसी भगवान से काम नहीं है.
Previous articleवाराणसी में दिखी अमित शाह की हनक, देर से आने पर विधायकों को चौखट पर रोका
Next articleजलियांवाला बाग: इतिहास का सबसे बड़ा नरसंहार, जानिए क्या हुआ था इस दिन