रिकॉर्ड तोड़ बिकने वाला है Oppo का यह नया फोन, कीमत है मात्र इतनी !

नई दिल्ली: चीन की जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जो कि अपने सेल्फी कैमरा फोन के लिए जानी जाती है। उसने भारत में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसे बेहद कम कीमत में पेश किया गया है। यह फोन रियलमी और रेडमी दोनों को टक्कर देने के लिए लांच हुआ है।

ओप्पो ने अपने नए फोन का नाम ओप्पो A5s रखा है। यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से खरीदा जा सकता है। इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है जिसमें आपको 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। वहीं, इसके 2GB रैम वेरिएंट की कीमत ₹9,990 रखी गई है।

डिस्प्ले और कैमरा

इस फोन में 6.2 इंच का HD+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है जो नई आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 के साथ आता है। कैमरा सैक्शन की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

पीएम पर राहुल ने कसा तंज, कहा- अब मोदी को ‘चौकीदार’ शब्द अच्छा नहीं लग रहा

स्पेसिफकेशंस

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक हीलीओ पी35 प्रोसेसर दिया गया है। वही, फोन में 4230 एमएच की बैटरी मौजूद है। यह फोन रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। यह फोन ColorOS 5.2 पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर चलता है।

Previous articleपीएम पर राहुल ने कसा तंज, कहा- अब मोदी को ‘चौकीदार’ शब्द अच्छा नहीं लग रहा
Next articleजल्द लांच होगा Xiaomi का पॉप-अप सेल्फी स्मार्टफोन , जानिए फीचर्स और कीमत