Hero ने भारत में लॉन्च की Glamour 125, मिलेगा शानदार माइलेज

Hero ने

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक Glamour 125 को नए OBD2 और E20 compliant इंजन के साथ लॉन्च किया है। यानी अब आपकी पसंदीदा ग्लैमर पहले से ज्यादा बेहतर होकर आई है। अब यह पहले से रिफ्रेश अवतार में आई है। यह बाइक 125cc सेगमेंट में आती है और ऐसे ग्राहकों को आकर्षित करती है जो लोग पावर के स्टाइल और बेहतर माइलेज की उम्मीद करते हैं। यह बाइक हर उम्र के लोगों को लुभाती है।

हीरो ग्लैमर 125 कीमत (Ex-Showroom, Delhi)

  • New Hero Glamour: Rs. 82,348/- (Drum Variant)
  • New Hero Glamour: Rs. 86,348/- (Disc Variant)


फीचर्स

बाइक के डिजाइन में बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिलते। यह आज भी अपने क्लासिक अंदाज में है और सिंपल लुक में इम्प्रेस करने का दम रखती है। लेकिन इसके इंजन में काफी कुछ नया है। इसमें OBD2 और E20 compliant 125cc का इंजन लगा है जोकि 7.97kW की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें i3S टेक्नोलॉजी को शामिल किया है जोकि फ्यूल की बचत करने में मदद करती है। कंपनी का दावा है कि एक लीटर में यह बाइक 63Km/l की माइलेज ऑफर करती है।

फीचर्स की बात करें तो बाइक में फुली डिजिटल कंसोल मिलता है जोकि आपको रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं इसमें मोबाइल चार्जर के लिए भी पोर्ट दिया गया है। नई ग्लैमर में अब न सिर्फ स्टाइल मिलेगा बल्कि अब यह काफी पावरफुल भी है। बाइक का ग्राउंडक्लेरन्स 170mm है। इस बाइक को Candy Blazing Red, Techno Blue-Black और Sports Red-Black कलर ऑप्शन में है। कंपनी ने इसकी सीट हाईट को 17mm कम किया है ताकि राइडर को सहूलियत मिले।

Previous articleपहले ही थ्रो में नीरज चोपड़ा ने फाइनल में बनाई जगह, फेंका सीजन का सबसे शानदार थ्रो
Next articleमहाबोधि मंदिर परिसर में फायरिंग, एक सुरक्षाकर्मी की मौत, पूरे इलाके में दहशत का माहौल