Wednesday, October 16, 2024

मौत से एक दिन पहले इस औरत से मिलने, रेस्टोरेंट गए थे भय्यूजी महाराज

नई दिल्ली: अभी हाल ही में खबर आई थी कि संत और आध्यात्मिक गुरु भय्यूजी महाराज (उदय राव देशमुख) ने जिंदगी से तंग आकर खुद को गोली मार ली। इंदौर के खंडवा रोड पर स्थित अपने आवास के पहली मंजिल पर उन्होंने खुद की जान लेने से पहले बकायदा एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने ये बात साफ कर दी थी कि उनके मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है।

bhayyuji-maharaj-suside-note

अस्पताल के बाहर समर्थकों का उमड़ा सैलाब

इस खबर के समने आने के बाद बॉम्बे अस्पताल के बाहर भय्यूजी के समर्थकों का सैलाब उमड़ पड़ा। ऐसे में ये सवाल तो उठता ही है कि इतनी बड़ी संख्या में प्रशंसक और समर्थक होने के बावजूद उन्हें खुदकुशी क्यों करनी पड़ी? खैर अब कई एंगल से जांच करके पुलिस इसी बात का पता लगाने में जुटी हुई है।

मौत से पहले भय्यूजी ने महिला से रेस्टोरेंट में की थी मुलाकात

इसी बीच भय्यूजी महाराज का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो एक महिला के साथ एक रेस्टोरेंट में हैं। इस वीडियो के सामने आने पर बताया जा रहा है कि खुदकुशी से एक दिन पहले यानि सोमवार को करीब 3:30 बजे भय्यू जी महाराज एक महिला से ”अपना स्वीट्स” नाम के रेस्टोरेंट में मिलने गए थे।

bhayuji-maharaj

मौत से पहले महिला से रेस्टोरेंट में हुई मुलाकात पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि किसी एडमिशन के सिलसिले में महिला भय्यू जी महाराज से मिलने आई थी। हालांकि, बताया तो ये भी जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस भी हुई थी। भय्यूजी से मिलने आई महिला लाल कुर्ते में थी और रेस्टोरेंट में दोनों के बीच बातचीत करीब एक घंटे तक चली।

महिलाओं को लेकर विवादों में रहे हैं भैय्यू जी महाराज

अब ये महिला कौन थी और उनके बीच क्या बात हुई, इस बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब महिलाओं को लेकर भी भैय्यू जी महाराज का नाम विवादों में रहा हो। इसके पहले भी महिलाओं को लेकर भी भैय्यू जी महाराज विवादों में रह चुके हैं। भय्यू महाराज की दूसरी शादी के दौरान मल्लिका राजपूत नाम की एक्ट्रेस ने उन्हें मोहजाल में फंसाने का आरोप लगाया था।

bhayyuji-maharaj-SANT

इससे पहले 2005 में सीमा वानखेड़े नाम की महिला ने उन पर आरोप लगाया था कि भय्यू जी महाराज ने उन्हें शादी कर छोड़ दिया। महिला ने आरोप लगाया था कि भय्यू महाराज से उनका एक बेटा भी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles