2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा ढूंढी गई प्रिया प्रकाश वारियर, सनी लियोनी out

बात अगर प्रिया प्रकाश वारियर की हो रही हो तो सबसे पहले जहन में आता है प्रिया की आंखों की गुस्ताखियों से गदर मचाने वाली अदा के बारे में. वहीं प्रिया ने सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे चर्चित चेहरों को पीछे छोड़ते हुए ऐसी ही गदर गूगल पर साल 2018 में मचाई है. दरअसल, प्रिया प्रकाश वारियर को गूगल पर साल 2018 में सबसे ज्यादा खंगाला गया है.

ये चेहरे पहले पायदान से लेकर नंबर 10 तक  

गूगल ने 9 कैटेगरी में सर्च का आधार तय किया था, जिसमें समाचार, फिल्में, शख्सियत, समाचार, गाने, अपने आसपास, कैसे हुआ, ये क्या है और समग्र को शामिल किया गया था. वहीं पर्सनालीटिज कैटेगरी में मलयालम फिल्मों में डेब्यू और अपने आंखों की गुस्ताखियों से लड़कों की नींच चुराने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने बाजी मारी है. वहीं दूसरे नंबर पर किसी देशी ने नहीं बल्कि विदेशी ने बाजी मारी है. निक जोनस गूगल पर सर्च के मामले में दूसरे पायदान पर हैं.

वहीं तीसरे पायदान पर हरयाणवी डांसर सपना चौधरी है. साथ ही चौथे पायदान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और निक जोनस की पत्नी प्रियंका चोपड़ा हैं. वहीं पांचवे नंबर पर अनिल कपूर की बेटी और आनंद आहूजा की पत्नी सोनम कपूर हैं. वहीं छठे स्थान पर सारा अनी खान, सातवें नंबर पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, आंठवे नंबर पर अभिनेत्री मेगन मर्कल का है. वहीं नौंवे नंबर पर अनूप जलोटा और दसवें नंबर पर बोनी कपूर रहे.

सनी लियोनी टॉप 10 से OUT

अपनी अदाओं और सैक्सी लुक के लिए मशहूर सनी लियोनी गूगल के 2018 में सर्च किए गए टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हैं. इससे पहले पिछले दो साल से इंटरनेट सेंसेशन सनी लियोनी रही हैं, लेकिन अब वो टॉप-10 में जगह बनाने में नाकामयाब रहा. वहीं रजनीकांत अपनी फिल्म 2.0 के कारण फिल्म कैटेगरी की लिस्ट में टॉप पर रहे.

Previous articleएमपी के बाद छत्तीसगढ़ में भी किसानों का कर्ज माफ, CM बघेल ने किए ये 3 बड़े ऐलान
Next article‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज, यहां देखें टीजर