‘भारत’ की शूटिंग हुई खत्म, कटरीना ने शेयर की स्पेशल फोटो

डायरेक्टर अली अब्बास जफर और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर फिल्म भारत के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म में कटरीना कैफ सलमान खान के अपोजिट हैं. फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. बता दें कि भारत की शूटिंग खत्म हो गई है. इस बात की जानकारी खुद कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के साथ एक फोटो शेयर कर दी है.

कटरीना ने फोटो शेयर कर लिखा- “भारत की शूटिंग खत्म. ये मेरे लिए सबसे अविश्वसनीय और रोमांचक किरदार है. इस फिल्म को बनाने की पूरी प्रक्रिया इतनी प्रेरणादायक रही है.. धन्यवाद @aliabbaszafar और @beingsalmahhan @atulreellife…सबसे अच्छे लड़के और अलवीरा खान (सबसे अच्छी लड़की). ”

View this post on Instagram

🌝

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

ओन सेट 4 भारत

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत दक्षिण कोरियन फिल्म “ओड टू माय फादर” पर बेस्ड है. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. साउथ कोरिया में यह तीसरी सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी.

फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान, अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, अलविरा खान अग्निहोत्री और कृष्ण कुमार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज किया जा चुका है. टीजर में सलमान के कई अलग अलग लुक्स देखने को मिले थे. टीजर को खूब पसंद किया गया था.

बता दें कि कटरीना और सलमान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हमेशा हिट रही हैं. इससे पहले दोनों साथ में टाइगर जिंदा है में नजर आए थे. इस फिल्म को अली अब्बास ने ही डायरेक्ट किया था.

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles