कोका कोला लेकर आ रही हैं सनी लियोन, छुड़ा देंगी पसीने

कोका कोला

लम्बे समय से बॉलीवुड के परदे से गायब रहने वाली सनी लियोन ने एक हॉरर कॉमेडी फिल्म साइन की है. खबरें हैं कि सनी जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम होगा ‘कोका कोला’. फिलहाल इस फिल्म के लिए सनी के अलावा किसी और स्टार का नाम फाइनल नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी ने शेयर की सनी लियोन की ऐसी फोटो, देखकर आ जाएगी हँसी

करोड़ों की फैन फ़ॉलोविंग रखने वाली सनी के फैंस काफी समय से उनका फिल्मों में इंतज़ार कर रहे थे. अब इस फिल्म में सनी का भूतिया अवतार काफी रोचक होने वाला है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा हरिद्वार, मसूरी और देहरादून के ग्रामीण इलाकों में शूट किया जायेगा. फिल्म की शूटिंग इस साल जून महीने से शुरू हो सकती है.

सनी अपनी हॉट फोटो और वीडियो की वजह से अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन अब वो कोका कोला फिल्म में धूम मचाने जा रही हैं. सनी लगभग 2 साल बाद किसी फिल्म में लीड रोल में नजर आयेंगी. सनी लियोन के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: अरबाज खान ने किया कुछ ऐसा, सनी लियोन ने जोड़े हाथ

फिल्म के प्रोड्यूसर महेन्द्र धरिवाल हैं. महेन्द्र ने बताया कि ये फिल्म वर्ष 2018 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री से इंस्पायर है. इससे पहले स्त्री के अलावा गोलमाल अगेन जैसी हॉरर कॉमेडी फ़िल्में काफी हिट हुई थीं.

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे ने पूछा कैसा लग रहा है हेयर कट, लोगों ने दिए ये जवाब

Previous articleसीबीएसई 12वीं की टॉपर हंसिका ने कहा, कभी नहीं गिने पढ़ाई के घंटे
Next article‘फानी’ के आने में बस कुछ घंटे शेष, ओडिशा और आंध्र में बचाव की तैयारियां युद्धस्तर पर