रंगोली चंदेल के बाद कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत, विवादित ट्वीट पर किया था बहन का सपोर्ट

राजसत्ता एक्सप्रेस, एंटरटेनमेन्ट डेस्क।  एक समुदाय विशेष के खिलाफ माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आपत्तिजनक बातें लिखने के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया था। रंगोली के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। अब खबर है कि कंगना रनौत के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना ने समुदाय विशेष को ‘आतंकवादी’ कहा था, जिस पर मुंबई के रहने वाले काशिफ खान देशमुख नाम के वकील ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी है।

वकील ने पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि कंगना और रंगोली दोनों ही बहनें अपनी पावर और स्टारडम का गलत इस्तेमाल कर विवाद पैदा कर रही हैं। वे अपनी फैन फॉलोइंग का गलत उपयोग कर रही हैं और एक खास मकसद के तहत अपने फायदे के लिए देश में नफरत को बढ़ावा दे रही हैं।

Twitter Account सस्पेंड किए जाने पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, ऐसे निकाली भड़ास 

दोनों बहनों की समुदाय विशेष पर टिप्पणी से मामला गरमा गया है। ट्विटर पर भी बहुत से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले फराह खान अली और फिल्म निर्देशक रीमा कागती के अलावा अन्य कई लोगों ने रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की बात ट्विटर पर उठाई थी और मुंबई पुलिस को भी टैग किया था।

वहीं हाल ही में कंगना रनौत ने बहन रंगोली के पक्ष एक वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि डॉक्टरों और पुलिस पर हमला बोलने वाले लोगों को गोली मार देनी चाहिए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles