Saturday, October 26, 2024
f08c47fec0942fa0

OnePlus 12 5G पर आया भारी डिस्काउंट ऑफर, इतने में मिल रहा फोन

वनप्लस एक प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी है। वनप्लस के गैजेट्स लोगों को खूब पसंद आते हैं। कंपनी कम दाम में ग्राहकों को प्रीमियम डिजाइन के साथ फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। वनप्लस की लिस्ट का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 12 है। आपके लिए अच्छी खबर यह है कि अब इस लेटेस्ट स्मार्टफोन पर कंपनी ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है।

Oneplus 12 को कंपनी ने मार्केट में दिसंबर 2023 में लॉन्च किया था। इसमें आपको एमोलेड डिस्प्ले के साथ साथ स्नैपड्रैग का पॉवरफुल चिपसेट मिलता है। अगर आप एक स्टाइलिश और फीचर रिच फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट शानदार डील लेकर आया है। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को Oneplus 12 पर हैवी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Oneplus 12 5G के दाम में बड़ी गिरावट

वनप्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oneplus 12 का 256GB वाला वेरिएंट इस समय फ्लिपकार्ट में 64,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। फेस्टिव ऑफर में अभी फ्लिपकार्ट इस फोन पर ग्राहकों को सिल्की ब्लैक कलर वेरिएंट पर 14% का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इसे सिर्फ 55,888 रुपये में खरीद सकते हैं।

फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप अभी OnePlus 12 खरीदारी पर करीब 9 हजार रुपये की सीधे बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर में भी कई हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। अगर आप SBI बैंक का कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आप 9 महीने की EMI में इसे सिर्फ 4,877 रुपये प्रति मंथ के हिसाब से खरीद सकते हैं।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles