जियो ने रिचार्ज के साथ बढ़ाई नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन की कीमत, जानें डिटेल

रिलायंस जियो ने अपने दो प्रीपेड प्लान की कीमत बढ़ा दी है जो कॉम्प्लिमेंट्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। ये प्रीपेड Jio प्लान 84 दिनों की वैधता प्रदान करते हैं और आपको नेटफ्लिक्स मोबाइल या बेसिक सब्सक्रिप्शन मिलता है। नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ दो Jio प्लान हैं और टेलीकॉम कंपनी ने उनकी कीमतों में 300 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। चलिए सभी डिटेल पर नजर डालते हैं।

जानें रिलायंस जियो नेटफ्लिक्स प्लान की नई कीमतें

नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन वाले रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान की कीमत पहले 1,099 रुपये और 1,499 रुपये थी। द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब टेलीकॉम कंपनी ने कीमतों में 300 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। जियो प्रीपेड नेटफ्लिक्स प्लान की नई कीमतें 1,299 रुपये और 1,799 रुपये हैं। 1,299 रुपये के Jio प्रीपेड प्लान के साथ, आपको नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लान मिलता है जो अन्यथा 149 रुपये में उपलब्ध है। 1,499 रुपये के महंगे प्लान में आपको 199 रुपये की कीमत वाला नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान मिलता है। ये Jio प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैधता, 2GB/3GB दैनिक डेटा, 100 एसएमएस और असीमित 5G के साथ आते हैं।

जानें अन्य डिटेल

नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लान की कीमत 150 रुपये प्रति माह है, इसलिए आपको वह सदस्यता अनिवार्य रूप से तीन महीने के लिए मिल रही है। मोबाइल प्लान के साथ, आप नेटफ्लिक्स को एक समय में केवल स्मार्टफोन या टैबलेट और एक डिवाइस पर ही एक्सेस कर सकते हैं। वीडियो रिज़ॉल्यूशन भी 480p पर कैप किया गया है। दूसरी ओर, नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान आपको लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, टैबलेट और स्मार्टफोन सहित किसी भी डिवाइस पर नेटफ्लिक्स देखने की सुविधा देता है। यह 720p तक वीडियो रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। कीमतों में बढ़ोतरी Jio के साथ-साथ अन्य टेलीकॉम कंपनियों एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (Vi) द्वारा अपने प्लान की कीमतें बढ़ाने के बाद हुई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles