iPhone खरीदने वालों को Apple का बड़ा झटका, HDFC के साथ साझेदारी खत्म

Apple ने अपने भारतीय यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है, जो फेस्टिव सीजन में सस्ते iPhone खरीदने का सपना देख रहे थे। Apple ने HDFC बैंक के साथ अपनी 5 साल पुरानी साझेदारी को समाप्त कर दिया है। इसका मतलब है कि अब एचडीएफसी बैंक के कार्ड पर मिलने वाले कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर समाप्त हो जाएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, HDFC बैंक और Apple की यह साझेदारी कुछ समय के लिए समाप्त की गई है। बैंक का कहना है कि यह फैसला कॉस्ट-टू-इनकम को देखते हुए लिया गया है और भविष्य में साझेदारी को फिर से शुरू करने पर विचार किया जा सकता है। फिलहाल, यूजर्स को एचडीएफसी बैंक के कार्ड पर कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर नहीं मिलेंगे।

HDFC बैंक और Apple के बीच की इस साझेदारी की वजह से यूजर्स को ऐप्पल के प्रोडक्ट्स पर अच्छा कैशबैक मिलता था। अब, यह साफ नहीं है कि यूजर्स को कुछ समय के लिए कैशबैक और डिस्काउंट मिलते रहेंगे या नहीं।

Apple ने पिछले साल भारत में अपने फिजिकल रिटेल स्टोर्स को दिल्ली और मुंबई में खोला था और अब कंपनी अन्य मैट्रो शहरों में भी एप्पल स्टोर खोलने की योजना बना रही है।

आने वाले समय में, Apple कुछ नए ऑफर और डिस्काउंट पेश कर सकती है। इसके अलावा, कंपनी American Express, Axis Bank और ICICI Bank के साथ मिलकर कैशबैक ऑफर पेश करने की संभावना है। iPhone 16 की लॉन्चिंग के बाद, नई आईफोन सीरीज के साथ मिलने वाले कैशबैक ऑफर्स का खुलासा होगा।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles