बीजेपी सांसद बोली- भगवान राम मनुवादी थे, हनुमान को बनाया ‘गुलाम’

0

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के अलवर में अपनी जनसभा में हनुमान को ‘दलित’ बताया था। अब उनकी ही पार्टी की महिला सांसद ने राम को मनुवादी और हनुमान को मनुवादियों का गुलाम बता दिया है.

सावित्री बाई फुले ने कहा कि हनुमान जी दलित थे और मनुवादियो के गुलाम थे. उन्होंने कहा कि लोग कहते है कि भगवान राम का बेड़ा पार करने वाल हनुमान जी थे तो राम जी ने उनका बेड़ा पार क्यों नहीं किया. अगर भगवान राम में इतनी शाक्ति थी तो हनुमान को बंदर से इंसान बना देना चाहिए था.

उन्होंने आगे कहा कि हनुमान दलित थे इसलिए उनके साथ उस समय में भी उनके साथ अत्याचार हुआ. उनकी उनको पूंछ लगा दी गई और उनके मुंह पर कालिख पोत दी गई.

ये भी पढ़े : मुजफ्फरनगर: हनुमान मंदिर पर दलितों ने किया कब्जा

अपनी ही पार्टी बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए इस मुद्दे को उछाला जा रहा है. साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर चल रही कवायद पर कहा कि क्या मंदिर के निर्माण से बेरोजगारी की समस्या दूर हो जाएगी. दलित और पिछड़ो की समस्या दूर हो जाएगी.

ये भी पढ़े : बीजेपी का सबसे बड़ा दोस्त बनने की होड़ में शिवपाल और राजा भइया, कौन पड़ेगा भारी

सावित्री बाई फुले ने योगी आदित्यनाथ के हनुमान वाले बयान पर कहा कि, देश न तो भगवान के नाम पर चलेगा न ही मंदिर के नाम पर. देश संविधान से चलेगा. जिसमें सभी धर्मों की सुरक्षा की गारंटी है. उन्होंने आगे कहा कि जो भी जिम्मेदार लोग है वो भारत के संविधान के तहत ही बात करे. गैर जिम्मेदाराना बयान देने पर जनता एक बार योचने के लिए मजबूर हो जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here