जब सीएम योगी ने डीएम, एसपी से लगवाई दौड़, दोनों हांफते हुए पहुंचे

0

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ यूं ही नहीं अपने सख्त रवैये के लिए जाने जाते हैं। उनका कड़ा अनुशासन अधिकारियों में किस तरह घर कर चुका है। कि अधिकारी थरथर कांपते हैं।

ऐसा ही नजारा यूपी के बहराइच जिले में देखने को मिला। जहां सीएम योगी के खौफ से महिला डीएम और एसपी फर्राटा दौड़ लगाते नजर आए।

सीएम योगी आदित्यनाथ राजस्थान के चुनावी दौरों के बीच यूपी के बहराइच पहुंचे थे। जहां उनके विकास कार्यों का शिलांन्यास और उद्घाटन करना था। इस दौरान योगी समय से पहले ही हेलिकॉप्टर से हेलिपैड पर पहुंच गए। उनके जल्दी आगमन की ख़बर जैसे ही बहराइच जिला प्रशासन को लगी। हड़कंप मच गया, आनन फानन में अधिकारियों को सीएम योगी का स्वागत करने पहुंचना पड़ा। देर न हो और सीएम के कोप का भाजन न बनना पड़े इसके लिए महिला जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव  और एसपी गौरव ग्रोवर ने दौड़ लगा दी।

योगी ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा

दरअसल यूपी के CM योगी आदित्यनाथ जिले में कानून व्यवस्था व विकास की योजनाओं की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान योगी के दौरे में बहराइच जिला विकास और कानून व्यवस्था के निरीक्षण में नम्बर वन हो गया है. बहराइच पहुंचे CM योगी ने 189 करोड़ की लागत से बन रहे नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज, धान क्रय केंद्र, प्राईमरी स्कूल का निरीक्षण कर ब्रिटिश जमाने की कलेक्ट्रेट में पहली बार तकरीबन 2 घंटे तक जिले के अफसरों व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठकर लंबी समीक्षा बैठक की.

विकास कार्यों की प्रगति देख गदगद हुए योगी

इस दौरान नीति आयोग के इंडिकेटरों में बहराइच जिले की प्रगति रिपोर्ट की स्पीड को देख CM योगी गदगद नजर आए. CM ने आकांक्षात्मक जिलों में शामिल बहराइच के विकास की गति और तेजी से बढ़ने का भरोसा जताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here