अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा आज, कहा- रथयात्रा से डरी हुई हैं ममता

0

कलकत्ता हाईकोर्ट की सिंगल बेंच ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी की रथयात्रा को मंजूरी देने से मना कर दिया था, जिसके बाद बीजेपी की तरफ से शुक्रवार को हाई कोर्ट में अपील दाखिल की गई, जिसे हाई कोर्ट ने मंजूर कर लिया है. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित साह ने शुक्रवार दोपहर दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां उन्होंने कहा कि ममता सरकार ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया का गला घोंटा.

शनिवार को शाह बंगाल दौरे पर

अमित शाह ने कहा कि सीएम ममता बीजेपी की यात्रा से डरी हुई है. हमने कई बार रथयात्रा के लिए इजाजत मांगी थी. वहीं रथयात्रा पर रोक के बावजूद शनिवार को अमित शाह पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे. अमित शाह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में रोहिंग्या की घुसपैठ को ममता सरकार की पूरी शह है. ममता की नींद पंचायत चुनाव के बाद उड़ी हुई है. इसीलिए उन्होंने ‘गणतंत्र बचाओ यात्रा’ को रोकने का निर्णय किया है.

ये भी पढ़ें: फिल्म केदारनाथ उत्तराखंड में बैन, लव जेहाद को प्रमोट करने का लगा आरोप

बीजेपी करेगी कोर्ट के आदेश का इंतजार

अध्यक्ष शाह ने कहा कि बंगाल में राजनीति हत्याएं हो रही है. तृणमूल कांग्रेस के कारण वहां पर प्रत्याशी पर्चा नहीं भर पाते हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं की राज्य में हत्या हो रही है. उन पर ममता बनर्जी चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? दरअसल, शुक्रवार को बीजेपी की हाईकोर्ट में दाखिल अपील पर सुनवाई करते हुए जस्टिस बी सोमद्दर और जस्टिस ए मुखर्जी की बेंच ने बीजेपी को अपील दाखिल करने की इजाजत देते हुए कहा कि वो मामले में दोपहर 12:30 बजे सुनवाई करेगी. वहीं भाजपा ने कहा कि वो हाईकोर्ट के आदेश का इंतजार करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here