सुबोध का बेटा बोला- पापा को मिलती थीं धमकियां, एडीजी बोले, मैं किसी संगठन का नाम नहीं लूंगा

0

बुलंदशहरः सुबोध हत्याकांड में पुलिस ने जहां मामले की एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं इंस्पेक्टर के बेटे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पापा को बिसाहड़ा कांड के बाद से धमकियां मिल रही थीं। इससे पहले सुबोध के चाचा ने कहा था कि सुबोध कुमार सिंह की हत्या बिसाहड़ा कांड की जांच की वजह से की गई है।

वहीं इस पूरे मामले में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने कहा कि योगेश राज किस संगठन से जुड़ा है। ये मैं नहीं कहूंगा। वो योगेश अभियुक्त के रूप में नामित किया गया है। इस दौरान एडीजी ने माना की अखलाक केस में मृतक सुबोध आईओ थे लेकिन केस की फाइनल रिपोर्ट लाने से पहले ही तबादला  हो गया था।

हालंकि पुलिस अब इस एंगल से भी जांच करेगी की कहीं इज्तमा के कार्यक्रम में गडबड़ी करने की साजिश तो नहीं है. एडीजी के मुताबिक बुलन्दशहर में अभी हालात सामान्य हैं। सुबोध की हत्या के घटना क्रम को बताते हुए कहा कि सुबोध सिंह को पहले चौकी में ही एक पत्थर लगा था। जिसके बाद उन्हें गाड़ी में हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, इसी दौरान फायरिंग और पथराव शुरु हो गया। पूरे मामले की 2 जांच हो रही है एक जांच SIT और दूसरी ADG इंटेलिजेंस कर रहे हैं,

पूरे मामले में एक नजरः-

बुलंदशहर हिंसा मामले में 2 मुकदमें हुए दर्ज

पहला गौकशी का, जिसमें 7 लोग नामजद

दूसरा मुकदमा बवाल का, जिसमें 27 नामजद, 60 अज्ञात

मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

गिरफ्तारी के लिये 6 टीमें लगाई गई

एक युवक सुमित कुमार की भी कल मौत हुई थी,

PM रिपोर्ट में गोली से मौत की बात कन्फर्म

चमन, देवेंद्र, आशीष चौहान और सतीश गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here