बुलंदशहर हिंसा: फौजी ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली, हो सकती है आज गिरफ्तारी

0

बुलंदशहर: बुलंदशहर में हुई हिंसा में एसआईटी और एसटीएफ की जांच में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है. जांच में पता चला है कि जम्मू में तैनात एक फौजी ने इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारी थी. फौजी अपने गांव में छुट्टी पर आया हुआ था. इंस्पेक्टर को उसकी अवैध पिस्टल से गोली लगना सामने आया है. वहीं इस घटना के बाद फौजी जम्मू भाग गया. पुलिस को जौ वीडियो मिला है, उसमें फौजी गोली चलाता साफ दिख रहा है.

पुलिस जम्मू हुई रवाना

वहीं इसके बाद जम्मू में फौजी यूनिट से पुलिस ने बात की और फौजी को गिरफ्तार करने के लिए बुलंदशहर पुलिस की टीम जम्मू के लिए रवाना हो गई है. मिले वीडियो में एक व्यक्ति भीड़ में गोली चलाता दिखाई दे रहा है, जिसमें जांच में पता चला कि ये गोली चलाने वाला व्यक्ति फौजी है जो कि जम्मू में तैनात है. पुलिस दावा कर रही है कि फोजी की गोली ही इंस्पेक्टर सुबोध को लगी है. वहीं माना जा रहा है कि शुक्रवार को फौजी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस घटना में पुलिस ने 27 लोगों को नामदज करते हुए 250-300 अज्ञात लोगों को मुल्जिम बनाया है.

ये भी पढ़ें: IRCTC के आस्क दिशा फीचर से पाएं अपने सवालों का तुरंत जवाब

जमकर हुई थी हिंसा

थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव महाव के जंगल में रविवार की रात कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर लगभग 25 से 30 गोवंश काट डाले थे, जिसके बाद ये बात पता चलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया. वहीं गुस्साए लोगों ने घटनास्थल से कथित तौर पर काटे गए गोवंश के अवशेषों को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरा और सोमवार सुबह चिंगरावठी पुलिस चौकी पहुंचे. वहीं गुस्साई भीड़ ने बुलंदशहर-गढ़ स्टेट हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली लगाकर रास्ता जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी.

वहीं सूचना मिलते ही एसडीएम अविनाश कुमार मौर्य और सीओ एसपी शर्मा पहुंचे, लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर ही पथराव करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस के कई वाहन फूंक दिए गए और चिंगरावठी पुलिस चौकी में आग लगा दी, जिसमें एसएचओ सुबोध कुमार और एक राहगीर की मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here