बुलंदशहर हिंसा : शादी का कार्ड देने गया सुमित, पुलिस पर बरसा रहा था पत्थर वीडियो आया सामने

0

बुलंदशहर के स्याना में गोकशी के बाद हुई हिंसा के एक इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत हुई थी. इस घटना में इंस्पेक्टर सुवोध सिंह के साथ ही सुमित की भी जान गई थी. सुमित के परिजनों ने बताया कि वो घटना वाले दिन अपने दोस्त के साथ किसी के घर शादी का कार्ड देने गया था. लेकिन इस मामले में एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि समित पुलिस पर पथराव कर रहा है. और इसी दौरन उसे गोली लगती है. जिसके बाद उसके साथी उसे अस्पताल ले जाते है.

बुलंदशहर में गोकशी के बाद हुए वबाल के कई वीडियो पहले आ चुके है. अभी तक जो वीडियो सामने आया है उसमें इंस्पेक्टर सुबोध को मारकर भागते युवकों का वीडियो, गोकशी को लेकर हंगामा करते युवकों का वीडियो, पुलिस के लाठीचार्ज, युवकों द्वारा चौकी में आगजनी, सुमित को गोली लगने का वीडियो वायरल हुआ है. अब अस मामले में एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को  सुमित को लोगी लहने से पहले का बताया जा रहा है.

इस वीडियो में में कुछ युवक पुलिस पर पथराव करते दिखाई दे रहे हैं. इन युवकों में सुमित को भी शामिल दिखाया गया है, जो पुलिस पर पथराव करता नजर आ रहा है. इसके बाद सुमित को गोली लगने, पुलिसकर्मियों के भागने तथा युवकों द्वारा सुमित को उपचार के लिए ले जाने का वीडियो है. यह वीडियो असली है यह नकली अभी तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है.

इस मामले में सुमित के परिजनों का कहना है कि सुमित का एक दोस्त अरविंद के घर पर शादी का कार्ड देने के लिए गया हुआ था. चाय पीने के बाद वह दोस्त को बाइक पर लेकर चिंगरावठी पुलिस चौकी के सामने बस स्टॉप पर छोड़ने चला गया. थोड़ी ही देर बाद उसके गोली लगने की सूचना परिजनों को मिली.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here