चंद्रबाबू नायडू की राहुल गांधी से मुलाकात, दिल्ली में महागठबंधन पर हुआ महामंथन

0
राहुल गांधी से मुलाकात के बाद चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों को मिलकर एक साथ आने की जरूरत है. चंद्रबाबू ने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कहा कि उनका मकसद भारतीय जनता पार्टी को हराना है और बीजेपी को हराने के लिए पुरानी बातें भुलाकर विपक्षी दलों को एक साथ आना होगा.

ये भी पढ़ें: मीटिंग में लड़ पड़े दिग्विजय और सिंधिया, विवाद सुलझाने के लिए राहुल को करना पड़ा ये काम

वहीं दोनों की मुलाकात पर राहुल गांधी ने कहा कि उनकी और चंद्रबाबू की मुलाकात काफी अच्छी रही. राहुल ने कहा कि मुलाकात के दौरान लोकतंत्र और देश के भविष्य को बचाने को लेकर चर्चा हुई. आगे काम करने के लिए वह मिलकर साथ आ रहे हैं और सभी विपक्षी दलों को मिलकर साथ आने की जरूरत है. वहीं इससे पहले चंद्रबाबू ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानि NCP के प्रमुख शरद पवा और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला से भी मुलाकात की.

ये भी पढ़ेः राममंदिर को लेकर विधेयक और अध्यादेश लाना नहीं इतना आसान, ये है मुख्य दिक्कतें

वहीं सूत्रों से ये भी पता चला कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संयोग से चंद्रबाबू कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद से भी मिले और उन्होंने कहा उनके साथ गैर भजाप दलों को साथ लाने की जरुरत के बारे में संक्षिप्त चर्चा की. वहीं राहुल और चंद्रबाबू ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित भी किया. यहां उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों के समक्ष मुख्य चुनौती साथ मिलकर काम करके भारत की संस्थाओं तथा लोकतंत्र की रक्षा करने की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here