राम मंदिर को लेकर संतों ने तैयार किया विशेष फॉर्मूला, रविवार को आएगा सामने

0
Ram Vilas Vedanti, Narendra Modi, 2019 Lok Sabha elections, Ram Mandir building,
फोटो साभारः Google

राम मंदिर पर बीते महीने चले दो दिन के सम्मेलन के बाद संतों ने नया फॉर्मूला तैयार किया है। फॉर्मूला बनाने वाले पूर्व सांसद और संत राम विलास वेदांती ने दावा किया है, कि पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 2019 में मंदिर का शिलान्यास करेंगे।

वेदांती के मुताबिक विशेष फॉर्मूले कागज पर हस्ताक्षर भी हो गए हैं। जिसके बाद एक दो दिन में दिल्ली में ये विशेष प्रस्ताव रखा जाएगा। जिसमें सिर्फ मुहर लगनी बाकी है।

अयोध्या मामले पर सुनवाई टलने के बाद अब शुरू हुई सियासत

समझौते से बनेगा राममंदिर

राममंदिर को लेकर रामविलास वेदांती ने कहा कि मंदिर न तो किसी कानून से बनेगा और नहीं किसी अध्यादेश से। मंदिर को लेकर तैयार फॉर्मूला ही सभी पक्षों के बीच समझौता कराएगा। जिसके लिए दिल्ली में विहिप की विराट धर्मसभा होनी है। जिसके लिए अयोध्या से साधू संत दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। समझौते का फॉर्मूला ऐसा है, जिसको पूरी दुनिया मानेगी।

दिल्ली में विहिप का धर्मसभा

बता दें कारसेवक पुरम दिल्ली में विहिप धर्मसभा करने जा रहा है, जिसमें ये फॉर्मूला सबसे सामने रखा जाएगा। जिसके बाद राम मंदिर के बनने का रास्ता साफ होने की उम्मीद संतों ने जताई है। वेदांती के मुताबिक अयोध्या में हुई धर्मसभा में राम मंदिर बनाने के प्रस्ताव और समझौते को लेकर बात हुई थी। जिसपर सभी ने सहमती जताई थी। हालंकि वेदांती ने फॉर्मूला किसने बनाया, फॉर्मूले का नया प्रस्ताव क्या है इसके बारे में बताने से इंकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here