क्लास में बच्चों ने की बातचीत तो टीचर ने चिपकाया मुंह में टेप, देखिए वीडियो

0

हरियाणा के गुरुग्राम (gurugram) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक टीचर ने बच्चों को बेहूदा सजा दे दी। मामला गुरुग्राम के एक निजी स्कूल का है। जहां नर्सरी की क्लास में बच्चे आपस में बात कर रहे थे। इससे नाराज टीचर ने कई बच्चों के मुंह में टेप लगा दिया।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में साफ नजर आ रहा है, कि निजी स्कूल में क्लास चल रही है। जिसमें बच्चे पढ़ रहे हैं। कुछ बच्चे आपस में बात कर रहे थे। तभी टीचर झट से उठी और हाथ में टेप लेकर एक के बाद कई बच्चों के मुंह में टेप चिपका दिया। चौंकाने वाली बात ये की इस दौरान वहीं पर एक दूसरी टीचर भी बैठी थी, लेकिन वो भी टीचर को रोकने की बजाय बैठी रही। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला शिक्षक बच्चों के मुंह पर टेप लगाती दिख रही है। बच्चों की उम्र चार साल है। इनमें से एक लड़का और लड़की है।

टीचर को किया गया सस्पेंड

मुंह में टेप चिपकाए जाने के बाद नौनिहाल बच्चों को सांस लेने में दिक्कत हुई। जिसकी शिकायत उन्होंने अपने घरवालों से की। जिसके बाद अभिभावकों ने टीचर की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की। जिससे आरोपी शिक्षिका को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं टेप चिपकाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

आरोपी टीचर ने दी सफाई

वहीं आरोपी टीचर का कहना है कि बच्चे क्लास में बहुत शोर कर रहे थे। साथ  ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। जिसके चलते उन्होने ये कदम उठाया।

पहले भी हुई घटनाएं

आपको बता दें हरियाणा के स्कूल पहले भी कई बार छात्रों के साथ हुई घटनाओं को लेकर चर्चा में रहे हैं। इससे पहले मशहूर स्कूल में प्रद्युम्न नाम के छात्र की हत्या स्कूल के सीनियर छात्र ने कर दी थी। जिसको प्रबंधन ने बचाने का पूरा प्रयास किया था। बाद में सीबीआई जांच में असली आरोपी गिरफ्तार हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here