Exit Polls के नतीजों से खुश विपक्ष, दिल्ली में 10 दिसंबर को शक्ति प्रदर्शन का मेगा शो

0

शुक्रवार शाम को विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में राजस्थान और तेलंगाना में वोटिंग खत्म होने के बाद कई एजेंसियों के एग्जिट पोल सामने आए, जिसमें बीजेपी को झटके और कांग्रेस की वापसी होते हुए दिखाई दे रहा है. हालांकि, नतीजे 11 दिसंबर को आने हैं, बावजूद इसके विपक्ष उत्साह में है और बीजेपी के खिलाफ विपक्ष सबी को एकजुट करने की कोशिश में जुट गया है. विपक्षी दल अपना शक्ति प्रदर्शन 10 दिसंबर को दिल्ली में करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानों पर ED के छापे, सुरजेवाला ने कहा- माफिया डॉन की तरह काम करे रहे हैं मोदी

रिजल्ट के एक दिन पहले मेगा शो

11 दिसंबर को 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के रिजल्ट जारी होंगे. वहीं इससे ठीक एक दिन यानि 10 दिसंबर को दिल्ली में विपक्षी दल एकजुटता दिखाने के लिए शक्ति प्रदर्शन का मेगा शो करने जा रहे हैं. वहीं 11 दिसंबर से ही संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है और इस सत्र के शुरू होने से पहले कांग्रेस विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक करने वाली है.

ये भी पढ़ें: एग्जिट पोल में आगे निकली कांग्रेस, शिवराज, राजे, रमन संकट में

ममता भी होंगी बैठक में शामिल

बंगाल की सीएम और TMC प्रमुख ममता बनर्जी और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन भी इस समय दिल्ली में ही रहेंगे और इस बैठक में शामिल हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस बैठक में 19 दलों के नेता भाग ले सकते हैं. वहीं सूत्रों के अनुसार, विपक्षी दलों की इस बैठक में तेलुगु देशम पार्टी को भी शामिल होने का न्योता दिया गया है. माना जा रहा है कि एग्जिट पोल के नतीजों को देखते हुए विपक्षी दल संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार पर हमलवार हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here