हरिद्वार: लक्सर विधायक संजय गुप्ता पर लगा कार्यकर्ता को पीटने का आरोप

0
Haridwar: Laksar MLA Sanjay Gupta charged with being beaten by a worker

हरिद्वार: सत्ता के घमंड में चूर लक्सर विधायक सजंय गुप्ता और उनके भाई पर मारपीट के आरोप लगे हैं. ये आरोप बीजेपी के एक कार्यकर्ता दीपक गुप्ता ने लगाए हैं. यही नहीं इस मामले में पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि विधायक सरेआम पब्लिक प्लेस पर पुलिस के सामने ही कार्यकर्ता को पीट रहे थे और पुलिस खड़ी-खड़ी तमाशा देखती रही.

यह भी पढ़े: लखनऊ में बीजेपी की मैराथन बैठक, अमित शाह समेत कई दिग्गज मौजूद

दीपक गुप्ता (बीजेपी कार्यकर्ता) का कहना है कि वह अन्य कार्यकर्ताओं की तरह ही पार्टी प्रत्याशी अंबरीश गर्ग के नामंकन जुलूस में शामिल हुए थे. उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक संजय गुप्ता आये और उन्होंने आव देखा न ताव सीधे उनके गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. साथ ही कहा कि विधायक संजय गुप्ता से उनकी रंजिश चल रही है.

यह भी पढ़े: कानपुर: आभूषण की दुकान से हुई इतनी बड़ी चोरी, हर कोई हैरान

पहले भी वह कई बार उनका उत्पीड़न कर चुके हैं. इतना ही नहीं दीपक गुप्ता के बड़े भाई अमित गुप्ता ने भी विधायक संजय गुप्ता और उनके भाई डॉ. अजय गुप्ता पर तहसील मुख्यालय में ही लोगों की भारी भीड़ और पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में उनके गाल पर थप्पड़ मारने के आरोप लगाए हैं. रचिता जुयाल एसपी ने कहा कि, ऐसा मामला सामने तो आया है कि किसी ने किसी को थप्पड़ मारा है. पीड़ित खुद उनके पास शिकायत लेकर आएं तो कार्रवाई जरूर की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here