लखनऊ में पहली बार होने रहा अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच, फिर भी निराश है लोग

0
cricket team

मगंलवार को लखनऊ में टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच T20 मुकाबला खेला जाएगा. आज टीम इंडिया और वेस्टइंडीज लखनऊ पहुंच चुकी है. लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर दोनों टिम का भव्य स्वागत मेयर संयुक्ता भाटिया ने किया.

cricket team

गोमतीनगर स्थित इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 मैच होगा. अमौसी एयरपोर्ट के बाहर दर्शकों की भारी भीड़ जुटी थी. लोग खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे. यहां सुरक्षा के खासा इंतजाम किए गए. दोनों टीम अमौसी एयरपोर्ट से होटल के लिए रवाना हो गई. इंडियन क्रिकेट टीम को हयात होटल और वेस्टइंडीज टीम ताज में ठहराया गया है.

यह पहला अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच है, जो लखनऊ में होने जा रहा है. अतंरराष्ट्रीय टी-20 मैच में विराट कोहली के ना होने से लोग थोड़े निराश है. आपको बता दे कि विराट कोहली पत्नी अनुष्का के साथ अपना 30वां जन्मदिक मनाने उत्तराखण्ड गये हुए है

लखनऊ के गोमतीनगर स्थित इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में होने जा रहे मेैच को लेकर टिकट की खींचा तानी चल रही है. लखनऊ में यह पहला अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच है, जिसको लेकर मैच के दिवाने लोगों ने पहले से ही टिकट बुक करा लिये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here