सीओ से बदसलूकी कर जबरन कार छुड़ा ले गए जज

0
traffic-police-uttarakhand-vehicle-checking-strike-with-policeman
फोटो साभारः Google

बांदा: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एसीजेएम के पद पर तैनात जज साहब की दबंगई बुधवार रात बांदा में देखने को मिली. उन्होंने कथित तौर पर न केवल सीओ सिटी से बदसलूकी की बल्कि हूटर बजाने के आरोप में पकड़ी गई अपनी कार व चालक को भी जबरन छुड़ा कर ले गए. बांदा पुलिस नवरात्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर जिला मुख्यालय के भीड़भाड़ वाले अलीगंज पुलिस चौकी के बाबूलाल चौराहे में वाहनों की जांच कर रही थी. इस दौरान एक सलेटी रंग की वैगनआर संख्या-डीएल 6 सीएल-1609 हूटर बजाते हुए कई बार गुजरी. यातायात पुलिस ने कार चालक सहित कब्जे में लेकर चौकी पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान जज कार में सवार नहीं थे.

ये भी पढ़ें- मेरे प्रचार से कांग्रेस के वोट कटते हैं : दिग्विजय

कुछ ही देर बाद रात करीब नौ बजे यहां से दो माह पूर्व औरैया जिले स्थानांतरित अपर मुख्य न्यायिक दंड़ाधिकारी (एसीजेएम) डॉ. सुरेश कुमार पुलिस चौकी आ धमके और वहां मौजूद सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह की जमकर बखिया उधेड़ी और जबरन पुलिस कब्जे से कार और चालक को छुड़ाकर चलते बने. कारनामे को कैमरों में कैद कर रहे कुछ इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकारों से भी वह उलझ गए और उनके कैमरे छीन कर जमीन में पटक दिए. एसीजेएम की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें-  सड़कों के गढ्ढों को लेकर सीएम की सख्ती, भाजपा में निकाले जा रहे हैं इसके ‘अलग मतलब

यातायात निरीक्षक निरंजन पांडे ने गुरुवार को बताया कि नवरात्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सीओ की मौजूदगी में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान इस वैगनआर ने कई बार हूटर बजाते हुए आवाजाही की. स्थिति के संदिग्ध लगने पर चालक को हिरासत में लेकर अलीगंज पुलिस के हवाले किया गया था उस समय कार में जज साहब सवार नहीं थे.

उन्होंने बताया कि करीब नौ बजे नशे की हालत में जज साहब आए और सीओ से बदसलूकी कर जबरन कार व चालक को छुड़ा कर चले गए. पांडे ने कहा कि उच्चाधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है. उनके आदेश के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here