विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना ने सीएम योगी से की मुलाकात, हरसंभव मदद का मिला भरोसा

0

लखनऊ: पुलिस की गोली का शिकार बने एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी के परिवार ने आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सूबे के डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा परिवार को अपने साथ सीएम से मिलाने उनके आवास ले गए. पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात में सीएम योगी ने मामले की निष्पक्ष जांच और हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. सीएम ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें- विवेक तिवारी केस: हत्या के आरोपी सिपाहियों की मदद में जुटे पुलिसकर्मी, किया फेसबुक पोस्ट

सीएम ने पीड़ित परिवार की मांग मानी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार की हर मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार किया. योगी ने कहा कि उन्हें विवेक तिवारी के बच्चों के भविष्य की चिंता है. सीएम ने दोनों बच्चों की पढ़ाई के लिए 5-5 लाख रुपए का डिपॉजिट कराने का आदेश दिया. वहीं विवेक तिवारी की मां के नाम 5 लाख रुपए की एफडी भी कराई जाएगी. सीएम योगी ने कहा कि विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना को योग्यता के मुताबिक सरकारी नौकरी दी जाएगी. मुख्यमंत्री ने कल्पना को आवास देने का भी भरोसा दिया. योगी ने हत्याकांड पर अब तक हुई कार्रवाई की रिपोर्ट भी मांगी है.

ये भी पढ़ें- विवेक की SUV की रफ्तार क्यों थी इतनी कम, गाड़ी को किसने किया ज्यादा डैमेज ?

पीड़ित परिवार को सरकार पर भरोसा

सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि उन्हें राज्य सरकार पर भरोसा है. कल्पना ने कहा कि सीएम ने उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here