घटना से कुछ देर पहले विवेक ने पत्नी से कहा था, ‘सना को छोड़कर आ रहा हूं’

तिवारी की पत्नी का आरोप है कि पुलिस ने उनके पति की हत्या की है. पत्नी ने कहा कि उनके पति कंपनी के एक कार्यक्रम में थे,

0

लखनऊ: पुलिस की गोली लगने से मरे एप्पल कंपनी के अधिकारी विवेक तिवारी के परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप लगाया है. तिवारी की पत्नी का आरोप है कि पुलिस ने उनके पत्नी की हत्या की है. पत्नी ने कहा कि उनके पति कंपनी के एक कार्यक्रम में थे, उन्होंने कहा था कि वो सना को छोड़कर आधे घंटे में घर आ रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि पुलिस खुद को बचाने के लिए झूठी कहानी गढ़ रही है.

ये भी पढ़ें: चेकिंग के नाम पर पुलिस ने एप्‍पल के एरिया मैनेजर को मारी गोली

विवेक की पत्नी का कहना है कि अगर उनके पति को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में देखा भी था तो उन पर कार्रवाई करती लेकिन गोली मारने का अधिकार किसने दे दिया. घर वाले सवाल कर रहे हैं कि विवेक पर पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का आरोप लग रहा है लेकिन दोनों सिपाहियों को न तो खरोंच आई और न ही उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई है.

सवालों के घेरे में लखनऊ पुलिस

पूरे मामले में लखनऊ पुलिस भी सवालों के घेरे में हे. विवेक तिवारी के साले विष्णु शुक्ला ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में लीपापोती कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ परिवार के किसी सदस्य को वादी नहीं बनाया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मामले को उलझा रही है. आरोप ये भी लग रहे हैं कि आरोपियों के खिलाफ हल्की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

सुनिए सना का आडियो

सना ने पुलिस की कहानी को ठहराया झूठा

विवेक तिवारी के साथ मौजूद सना ने पूरी आपबीती सुनाई है. उसने पुलिस की कहानी को झूठा करार दिया है. सना का कहना है कि सामने से पुलिस आई और अचानक रोकने लगी. उसने कहा कि विवेक ने बाइक में टक्कर नहीं मारी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here