धक्के से भड़के मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह को कहा दाऊद का गुर्गा, FIR कराएंगे दर्ज

0
धक्के से भड़के मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह को कहा दाऊद का गुर्गा, FIR कराएंगे दर्ज

नई दिल्ली: रविवार को एक तरफ दिल्ली के सिग्रेचर ब्रिज का उद्घाटन हुआ तो वहीं इस उद्घाटन के मौके पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बीच धक्का-मुक्की की घटना सामने आई. इसके बाद मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह को दाऊद का गुर्गा बताया और इस मामले पर एफआईआर दर्ज करने की बात भी कही. वहीं दूसरी तरफ अमानतुल्लाह का कहना है कि उन्होंने मनोज तिवारी को स्टेज पर चढ़ने से रोकने की कोशिश की थी, धक्का नहीं दिया था. उन्होंने कहा कि अगर वो स्टेज पर चढ़ते तो सीएम और डिप्टी सीएम के साथ बुरा व्यवहार कर सकते थे.

ये है पूरा मामला

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली के सिग्रेचर ब्रिज का उद्घाटन करने पहुंचे थे. वहीं इस मौके पर मनोज तिवारी ब्रिज के उद्घाटन पर क्रेडिट लेने पहुंचे, लेकिन ये दांव उनको उल्टा पड़ गया और उनके साथ दो घटनाएं हो गई. दरअसल, सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल होने लगे. जहां पहले वीडियो में एक पुलिसकर्मी के ऊपर मनोज तिवारी हाथ उठाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरा वीडियो शाम को वायरल हुआ, जिसमें अमानतुल्लाह मनोज तिवारी को धक्का देकर गिराने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: देवबंद ने जारी किया नया फतवा, इस्लाम में नाखून बढ़ाना, नेल पॉलिश लगाना नाजायज

मनोज तिवारी करेंगे FIR

अमानतुल्लाह खान के द्वारा की गई धक्का मुक्की से मनोज तिवारी गुस्से में हैं. उन्होंने अमानतुल्लाह के खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात कही है. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वो आम आदमी पार्टी के इस गुंडे विधायक के खिलाफ FIR दर्ज कराने जा रहे हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि अमानतुल्लाह पहले से जमानत पर हैं, लेकिन एक बार फिर उन्होंने आपराधिक घटना को अंजाम दिया है और इस बार उन्हें जमानत नहीं मिलनी चाहिए. ऐसे में अगर मनोज तिवारी FIR दर्ज करवाते हैं तो अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

अमानतुल्लाह को बताया दाऊद का गुर्गा, अपने वीडियो को नकारा

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अमानतुल्लाह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि क्या ये आप विधायक दाऊद इब्राहिम का गुर्गा है जो कि अपनी मर्जी चलाता है और हजारों लोगों के सामने गुंडागर्दी करता है. वहीं दूसरी तरफ मनोज तिवारी ने उस वीडियो से पूरी तरह पल्ला झाड़ लिया है, जिसमें वो किसी के ऊपर हाथ उठाते हुए दिख रहे हैं. वहीं अबी ये पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है कि मनोज तिवारी ने हाथ किसके ऊपर उठाया, लेकिन जारी वीडियो में घटना के दौरान उनके सामने पुलिसकर्मी जरूर नजर आ रहे हैं. वहीं मनोज तिवारी ने हाथ उठाने की बात से साफ इंकार करते हुए कहा कि वो किसी ऊपर हाथ नहीं उठा रहे थे, बल्कि अपना हाथ छुड़ा रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here