‘गोपी बहू’ हीरा व्यापारी हत्याकांड में गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी

0

‘गोपी बहू’ के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या (devolina bhattacharya) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। देवोलीना पर मुंबई के हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल (rajeshwar kishorilal) की हत्या में शामिल का आरोप है। गुवहाटी की असम पुलिस ने उनको मुंबई (mumbai) के घाटकोपर इलाके से गिरफ्तार किया है। देवोलीना को पुलिस ने फिलहाल घाटकोपर (ghatkopar) के पेंड नगर थाने में रखकर पूछताछ कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरी लाल के मर्डर मामले में उनके बेटे ने देवोलीना पर शक जताया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। राजेश्वर किशोरीलाल की लाश बीते दिनों पनवेल के जंगल में मिली थी।

पनवेल में मिली थी लाश

घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहने वाले राजेश्वर किशोरीलाल 28 नवंबर को घर से निकले थे। जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे। राजेश्वर के बेटे ने 29 तारीख को पिता के लापता होने की रिपोर्ट पंतनगर पुलिस थाने में कराई थी, पुलिस ने जब राजेश्वर की तलाश शुरू की, तो उनका शव पनवेल तालुका पुलिस को मिला।

हाईवे किनारे मिली थी कार

पुलिस ने जब हीरा व्यापारी की तलाश शुरु की, तो कार ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर मिली। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि राजेश्वर मुंबई से दूसरी कार में सवार होकर नवी मुंबई की तरफ गए थे। राजेश्वर की कॉल डिटेल्स चेक की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जिसमें देवोलीना का नंबर भी था। इसके अलावा कुछ और नंबर भी थे, जिनपर उनकी रोज बातचीत होती थी। इनमें कुछ नंबर मुंबई से नवी मुंबई और रायगढ़ की डांस बार गर्ल्स के नंबर थे।

शक के घेरे में देवोलीना

फिलहाल शक के दायरे में आईं देवोलीना से पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में अभी तक 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। फिलहाल किसी जांच किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। बता दें कि देवोलीना साथ निभाना साथिया के अलावा संवारे सबके सपने प्रीतो और लाल इश्क़ में काम कर चुकी है।

विवादों में रह चुकी हैं देवोलीना

इससे पहले देवोलीना 2016 में को-एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक के खिलाफ चोरी की शिकायत की थी। देवोलीना का आरोप था कि उत्कर्षा ने उनका पालतु कुत्ता जुगनू चुरा लिया। जिसकी शिकायत देवोलीना ने पेटा में भी की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here