1999 रूपए में घर लायें TVS की ये खास बाइक, मिलते हैं कार जैसे फीचर्स

मात्र 1999 की EMI पर घर लायें TVS की ये खास बाइक, कीमत 61 हजार से शरू, मिलते हैं कार जैसे फीचर्स

एंट्री लेवल बाइक सेगमेंट में वैसे तो आपको कई मॉडल आसानी से मिल जायेंगे, लेकिन कुछ ही ऐसी बाइक्स होती हैं जो मार्केट में अपनी जगह बना पाती हैं…ऐसी ही एक बाइक है जोकि सीधे हीरो स्प्लेंडर प्लस को कड़ी टक्कर दे रही। हम बात कर रहे हैं TVS Radeon के बारे में। इस बाइक का डिजाइन सिंपल है लेकिन इसमें फीचर्स काफी शानदार मिलते हैं। आमतौर पर बाइक्स का रियल टाइम माइलेज जानना काफी मुश्किल होता है, लेकिन इस बाइक में रियल टाइम माइलेज डिस्प्ले दिया गया है, जो कि आपको ड्राइविंग के समय बाइक की बिल्कुल सही माइलेज बताता है।

TVS Motors की इस ख़ास बाइक को आप बेहद ही मामूली खर्च पर फाइनेंस भी करवा सकते हैं। इस बाइक की कीमत 60,925 रुपये से शुरू होती है।

टीवीएस Radeon पर इस महीने (June 2023) काफी अच्छे ऑफर्स चल रहे हैं…इन ऑफर्स की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी दी गई है।जानकारी के अनुसार आप इस बाइक को महज 15,999 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। 6.99% के ब्याज दर के आधार पर इस बाइक के लिए आपको महज 1,999 रुपये की मासिक किस्त (EMI) देनी होगी। कंपनी ने इस स्कीम को धाकड़ ऑफर नाम दिया है।

TVS Radeon (एक्स-शो रूम कीमत)

  • Base Edition ₹ 60,925
  • Digi Drum ₹ 74,834
  • Digi Disc ₹ 78,834

बाइक की बात करें तो कंपनी ने इसमें नए BS6 उत्सर्जन मानक वाले 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि, 8.19PS की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 4 स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। सामान्य तौर पर ये बाइक 80 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देता है, हालांकि ये माइलेज अलग-अलग ड्राइविंग स्टाइल और रोड कंडिशन के अनुसार भिन्न हो सकता है।

Previous articleब्रिटेन के इतिहास में 750 सालों में पहली बार महिला बनेगी चीफ जस्टिस
Next articleजब अमिताभ और धर्मेंद्र को हजारों लोगों ने घेर लिया, जानें क्या हुआ था ऐसा..