चुनावी दंगल का आखिरी राउंड: जोधपुर-हैदराबाद में मोदी की रैली, राहुल का तेलंगाना में रोड शो

0

विधानसभा चुनाव को लेकर शुरू हुआ घमासान अब अपने अंतिम दौर में है. राजस्थान और तेलंगाना में 7 दिसंबर को चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सोमवार को अपनी पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार हैं. जहां जी-20 समिट से लौटने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को राजस्थान और तेलंगाना में 1-1 जनसभा को संबोधित करेंगे, तो वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाही भी राजस्थान में आधा दर्जन रैलियों से वोटर्स को लुभाएंगे. ऐसे में कांग्रेस भी इसमें पीछे नहीं है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी सोमवार को तेलगांना में रोड शो कर अपना दम दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें: भोपाल गैस कांड: उस रात का दर्द लेकर कैसे जी रहे हैं आज भी लोग

पीएम मोदी का कार्यक्रम

कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी ने सोमवार को राजस्थान के जोधपुर में जनसभा को संबोधित किया. साथ ही वो शाम को तेलंगाना जाएंगे. जहां वो हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करेंगे. ये रैली हैदराबाद के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम शाम 6 बजे आयोजित होगी.

राहुल गांधी करेंगे रोड शो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तेलंगाना में रोड शो में शामिल होंगे. यहां राहुल गांधी कुकुटपल्ली में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के साथ रोड शो में शामिल होंगे. राहुल इस रोड शो में सेरिलिंगपल्ली, खैराटाबाद और सिकंदराबाद भी जाएंगे. वहीं इससे पहले राहुल तंदुर, गडवाल और जुबली हिल्स में भी जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव का बड़ा बयान, उत्तर प्रदेश में हो रहे ज्यादातर फेक एनकाउंटर

अमित शाह भी दिखाएंगे दम

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज 6 रैलियों और रोड शो में शामिल होंगे. पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वो चित्तौड़गढ़ के सांवलिया सेठ मंदरि जाएंगे और फिर यहीं के अनगढ़ बालाजी मंदिर में दर्शन करेंगे. इसके बाद साह चित्तौड़गढ़ के कपासन में जनसभा और प्रतापगढ़, सवाई माधोपुर और बूंदी में रैली करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here