देवघर में पीएम नरेंद्र मोदी बोले, क्या कांग्रेस हारकर राहुल पर ठीकरा फोड़ेगी

देवघर में पीएम नरेंद्र मोदी

झारखण्‍ड के देवघर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक बल्लेबाज नामदार के गुरु हैं। उन्होंने सिखों का मजाक बनाते हुए कहा कि 1984 का नरसंहार हुआ तो हुआ।

देवघर में पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण

कांग्रेस तैयारी कर रही है कि हार के बाद उसका ठीकरा पार्टी में किसके सिर फोड़ें? अब कांग्रेस ये तो कह नहीं सकती कि नामदार की वजह से हारी।

ये तो वंशवाद के उसूलों के खिलाफ होगा। दूसरे बल्लेबाज गुजरात चुनाव के दौरान हिट विकेट होने के बाद से ही मैदान से बाहर थे। मुझे गाली देने के बाद से छिपे हुए थे। वो भी अब मैदान में पहुंच गए हैं और जमकर मुझे गालियां दे रहे हैं।

आज देश में तेजी से विकास हो रहा है, तो गरीबी उतनी ही तेजी से कम हो रही है। हमने पांच साल एक ईमानदार, एक पारदर्शी सरकार चलाकर दिखाई है। घोटाले का एक भी दाग इस सरकार पर नहीं है।

घोटाले का एक दाग हमारी सरकार पर नहीं है और जब ये बात मैं बाबा धाम में कह रहा हूं तो मुझे गर्व हैं कि उनके इस भक्त को ईमानदार सरकार का नेतृत्व करने का देश की जनता ने सौभाग्य दिया है।

आतंकवाद ऐसी चुनौती है जिसका बहुत कड़ाई से मुकाबला किया जाना जरूरी है। लेकिन कांग्रेस और उसके साथियों की नीतियां ऐसी रही हैं कि वो आतंकवाद और नक्सलवाद को कुचल नहीं सकतीं।

कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून भी खत्म करना चाहती है। यानि पत्थरबाज़ों, आतंकियों और उनके समर्थकों, नक्सलियों और उन्हें खाद पानी देने वालों को कांग्रेस खुली छूट देना चाहती है। भाजपा इन्हें ऐसा करने नहीं देगी।

हम नई रीति, नई नीति पर चल रहे हैं। हमारी सरकार के दौरान देश के वीर सपूतों ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here