‘बीजेपी हिंदुओं को मरवाकर चुनावी मलाई खाने का षड़यंत्र कर रही है बीजेपी’

0

शामली: यूपी के शामली में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने भाजपा पर मंगलवार को जमकर हमला बोला. अध्यक्ष तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी हिंदुओं को मरवा कर चुनावी मलाई खाने का पापी षड्यंत्र कर रही है. कोई हिंदू मरे या फिर कोई दारोगा उन्हें इस बात से मतलब नहीं है. उन्हें तो सिर्फ माहौल बनाकर चुनावी मलाई खानी है.

बीजेपी विकास के मुद्दों पर फेल

मंगलवार को प्रवीण तोगड़िया शामली पहुंचे थे. जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी गौ-हत्या करवाकर हिंदुओं को मरवा कर चुनावी मलाई खाने का पापी षड्यंत्र कर रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दों पर फेल हो गई है. साथ ही तोगड़िया ने कश्मीर में पत्थरबाजों को लेकर कहा कि बीजेपी ने वादा किया था कि वो कश्मीर में शांति करेंगे, लेकिन पत्थरबाजों के केस वापस लेकर उनको प्रोत्साहन देने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: सुबोध का बेटा बोला- पापा को मिलती थीं धमकियां, एडीजी बोले, मैं किसी संगठन का नाम नहीं लूंगा 

4 महीने में क्या राम मंदिर बना पाएगी BJP

यही नहीं तोगड़िया ने राम मंदिर मुद्दे पर भी बीजेपी को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों में बीजेपी पार्टी राम मंदिर नहीं बनवा पाई तो अब 4 महीने में क्या राम मंदिर बना पाएगी. बीजेपी महज चुनावी माहौल तैयार कर रही है. ये कोई राम मंदिर बनवाने वाली नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here