प्रियंका और निक की शादी में होंगे सिर्फ 80 मेहमान, निभानी होंगी ये शर्तें

0

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सात बंधन में बंधने को तैयार हैं. जबसे प्रियंका की रिंग सेरेमनी हुई है, तब से अब तक उनका सारा कार्यक्रम बेहद सीमित मेहमानों के बीच ही हुआ है. प्रियंका और निक की शादी का जश्न अपने शबाब पर है.

इस शाही शादी में खास मेहमानों को ही न्योता दिया गया है. शादी में शामिल होने के लिए शुक्रवार रात से ही मेहमानों के आने का सिलासिला शुरू हो गया.

जानकारी के मुताबिक शादी राजस्थान के जोधपुर के उम्मेद भवन में आयोजित होगी. इस शादी समारोह में सिर्फ 80 मेहमान ही शामिल होंगे. इन मेहमानो का स्वागत गुडीज देकर किया जा रहा है. साथ ही उन्हें गाइडलाइन भी बताई जा रही है.

 

ये है गाइडलाइन

प्रियंका-निक ने अपनी शादी की तस्वीर मीडिया में न लीक हो इसके लिए सख्त गाईड लाइन दिए हैं. मेहमानों को अपने साथ कैमरे वाले मोबाइल फोन शादी वाले जगह पर नहीं ले जा सकेंगे. उनका फोन लेकर उन्हें एक टोकन नंबर दिया जाएगा, जिसके आधार पर वे शादी की सारी रस्में खत्म होने के बाद अपना फोन वापस ले सकेंगे. शादी के दौरान मेहमानों को एक बिना कैमरे वाला मोबाइल फोन दिया जाएगा, जिसे वे पूरे समय इस्तेमाल कर सकते हैं.

रॉयल वेडिंग

2 दिसंबर को प्रियंका और निक सात फेरे लेंगे. उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति-रिवाजों से होगी. प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने के लिए कई वीवीआईपी शुक्रवार को ही जोधपुर पहुंचने लगे हैं. प्रियंका के मेहमानों की लिस्ट में देसी और विदेशी दोनों मेहमान शामिल हैं.मेहमानों में सबसे पहले सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे आहिल को लेकर जोधपुर पहुंची और शाम होते होते मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ जोधपुर पहुंच गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here