शोएब-सानिया के घर लिया बेटे ने जन्म, फराह खान बोली ‘मैं खाला बन गई हूं’

0
शोएब-सानिया के घर लिया बेटे ने जन्म, फराह खान बोली 'मैं खाला बन गई हूं’

हैदराबाद: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया. सानिया ने मंगलवार तड़के ही बच्चे को जन्म दिया. जच्चा एवं बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. सानिया के पति एवं क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्वीट कर कहा, “यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेटा हुआ है और मेरी गर्ल (सानिया) भी ठीक है और हमेशा की तरह मजबूत है. अलहमदुल्लाह. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हम आभारी हैं.”

ये भी पढ़े: इन वजहों से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न पर चुप रह जाती हैं लड़कियां

सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेगेंसी की खबर जब सोशल मीडिया पर शेयर की थी, तब ही उन्होंने #babaymirzamalik हैशटैग इस्तेमाल किया था. उन्होंने बताया था कि बच्चे का सनरेम ‘मिर्जा मलिक’ होगा. वहीं सानिया के बेटे को जन्म देने के बाद सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. हर कोई अपने अंदाज में सानिया और शोएब को बधाई दे रहा है.

सानिया की बहल अनम मिर्जा ने बड़े ही अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर सानिया के मां बनने की खबर दी. उन्होंने बताया कि वो खाना बन गई हैं. भांजे का जन्म 30 अक्टूबर, 2018 को हुआ है. वहीं सानिया की करीबी दोस्त और फिल्मेकर फराह खान ने भी उन्हें अलग अंदाज में बधाई दी.

ये भी पढ़े: स्वामी सानन्द के पार्थिव शरीर को मांगने की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

फराह खान ने एक एनिमेटेड तस्वीर सेयर की है जिस पर लिखा है – baby mirza malik is here. इसी फोटो पर फराह का खुद का एनिमेशन भी है जिस पर उन्होंने लिखा है ‘मैं खाला बन गई हूं.’ सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को शोएब से शादी की थी, जिसके बाद सानिया कई आलोचकों के निशाने पर थी. लेकिन इन सबसे दूर सानिया ने कभी इसके बारे में सोचा तक नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here