इस एक्टर ने खोला अपनी सफलता का राज, बोले ‘ऐसी फिल्में करने की वजह से…

0

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड में सफल अभिनेताओं में शुमार हैं. लीक से हटकर फिल्मों में एक्टिंग कर दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

उनका कहना है कि, आज वो जिस मुकाम पर है उसके पीछे उनका स्ट्रीट थिएटर का ही असर है क्योंकि ये फिल्में उसी की तरह मनोरंजक और वास्तविक हैं.

स्ट्रीट थिएटर

बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि वह जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं, वह उनके  का विस्तार है क्योंकि ये फिल्में उनके थिएटर की तरह ही मनोरंजक और वास्तविक हैं.

ये भी पढ़ें: प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें आई सामने, इंडियन औऱ वेस्ट्रन ड्रेस में बरपा रही हैं कहर

चंडीगढ़ के डिएवी कॉलेज के थिएटर ग्रुप ‘आगाज’ का हिस्सा रहे. ‘बधाई हो’ के स्टार आयुष्मान ने कहा कि वह इस तरह ही फिल्में कर रहे हैं जो यर्थाथवाद के करीब है. आयुष्मान ने कहा, “मैं थिएटर बैकग्राउंड से आया हूं और इसलिए मेंरे विकल्प अलग हैं. मैंने काफी स्ट्रीट प्ले किए हैं.

स्ट्रीट थिएटर निषेध विषयों और सामाजिक मुद्दों से निपटने के बारे में है और मुझे लगता है कि हमारा समूह पहला था जिसने स्ट्रीट थिएटर को मनोरंजक बनाया था.”

‘विक्की डोनर’

इन्होंने ‘विक्की डोनर’ से प्रसिद्धी हासिल की थी जिसके बाद उन्होंने ‘दम लगा के हईशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘अंधाधुन’ जैसी फिल्में की.  जो मनोरंजक होने के साथ ही एक संदेश भी देती थीं.

वह कहते हैं, मैं जिस तरह की फिल्में कर रहा हूं वह मेरे स्ट्रीट थिएटर का विस्तार हैं क्योंकि ये फिल्में वास्तविक और समाज में निषेध माने जाने वाले विषयों पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: कैंसर की जंग जीत भारत लौंटी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे

आयुष्मान, नुसरत भरूचा के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आएंगे. आयुष्मान खुराना की छोटे बजट की फिल्म ‘बधाई हो’ ने छठे वीकेंड पर 3.75 करोड़ रुपये बटोरकर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. जबकि ‘बाहुबली 2’ छठे वीकएंड पर 3.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here