Happy B’day SRK: 53 साल के हुए किंग खान, मन्नत के बाहर आकर फैंस को कहा थैंक्स

0
Happy B'day SRK: 53 साल के हुए किंग खान, मन्नत के बाहर आकर फैंस को कहा थैंक्स

बॉलीवुड के किंग खान (शाहरुख खान) शुक्रवार को 53 साल के हो गए. ये दिन उनके फैंस के लिए किसी त्यौहार से कमी नहीं होता. आधी रात से ही शाहरुख के घर मन्नत के बाहर उनके फैंस हजारों की संख्या में जुटने लगे. वहीं शाहरुख ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए अपने फैंस का शुक्रिया करने के लिए मन्नत के बाहर पहुंचे. उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन किया. साथ ही दोनों हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा.

यही नहीं उनके सबसे करीबी मित्रों में से एक करण जौहर खुद उनके घर उनको जन्मदिन की मुबारकबाद देने आए. करण ने शाहरुख को केक खिलाया. वहीं करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें शाहरूख अपने पत्नी गौरी खान को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में करण ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे भाई. तुम्हें और गौरी को 25 सालों से मैं जानता हूं, तुम्हारे साथ मेरा रिश्ता जिंदगी के महत्वपूर्ण रिश्तों में से एक हैं. मेरी फैमिली बनने और बहुत सारी यादें देने के लिए थैंक्स. अभी तो बहुत कुछ आना बाकी है. उम्मीद करता हूं जीरो फिल्म ब्लॉकबस्टर हो.’

वहीं शाहरुख ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की, जिसमें वो गौरी को केक खिलाते, बच्चों के साथ वक्त बिताते और अपने फैंस को मन्नत को बाहर थैंक्स बोलते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने कैप्शन में लिखा पत्नी को केक खिलाया, मन्नत के बाहर अपने परिवार से मिला और अब अपनी छोटी गर्ल गैंग के साथ मोनो डील खेल रहा हूं. एक अच्छा बर्थडे मना रहा हूं. आप सभी को शुक्रिया इतने प्यार के लिए. वहीं शाहरुख के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ के दो नए पोस्टर्स रिलीज किए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here