30 के हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली, अनुष्का के साथ यहां कर रहे हैं सेलिब्रेट

0
Virat and Anushka

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड पहुंचे है. शनिवार को विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. जहां से विराट ने नरेंद्रनगर के आंनदा होटल का रुख किया. विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उत्तराखंड की हसीन वादियों के बीच बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

5 नवंबर 1988 को दिल्ली में जन्मे विराट आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. दिसंबर 2017 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है. ऐसे में यह कपल बर्फबारी और हसीन वादियों के बीच इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

राफ्टिंग और कैंपिंग करेंगे

Virat and Anushka

विराट और अनुष्का का ऋषिकेश में एक दिन राफ्टिंग और कैंपिंग का कार्यक्रम भी है. विराट और अनुष्का 7 नवंबर दीपावली के दिन वापस लौटेंगे. आपको बता दे कि विराट और अनुष्का शर्मा ने शादी से पहले भी काफी समय नरेंद्रनगर स्थित आनंदा होटल में बिताया था.

आध्यात्मिक गुरु के आश्रम जाएंगे

विराट और अनुष्का हरिद्वार में आध्यात्मिक गुरु के आश्रम भी पहुंचेंगे. जब भी अनुष्का उत्तराखंड आई हैं तो हरिद्वार पथरी स्थित अंबुवाला में अपने गुरु के यहां अवश्य गई हैं. बता दे कि विराट और अनुष्का की शादी की तारिख भी अनंत बाबा ने तय की थी.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here