बुलंदशहर हिंसा: सुबोध के परिजनों से मिले सीएम योगी

0

बुलंदशहर में हुई हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार से प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की. इंस्पेक्टर सुबोध के परिजन सीएम योेगी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचा. वहीं इस मौके पर DGP ओपी सिंह भी मौजूद रहे. इससे पहले सुबोध के परिजन लगातार सीएम योगी से मिलने की मांग कर रहे थे. वहीं अब सीएम योगी ने गुरुवार को सुबोध के परिजनों से लखनऊ में मुलाकात की.

सरकार करेगी परिवार की मदद

DGP ओपी सिंह ने प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा कि शहीद सुबोध के परिजन सीएम योगी से मिले. वहीं इस मामले की जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि परिवार ने जो बच्चों की पढ़ाई के लिए बैंक से लोन लिया है, उसे सीएम योगी अपनी तरफ से बैंकों को अदा करेंगे. बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था भी सरकार करेगी. साथ ही परिजनों को 50 लाख की सहायता राशि भी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: 26वीं बरसी: आज भी 1992 का दिन अयोध्या के लोगों को डराता है

बहन ने की थी मांग

वहीं इससे पहले मंगलवार को मारे गए पुलिसकर्मी सुबोध सिंह की बहन ने कहा कि मेरा भाई अखालक मामले की जांच कर रहा था और यही कारण है कि वो मारे गए. पुलिस ने मिलकर मेरे भाई को साजिश करके मरवाया है. उन्होंने ये भी कहा कि उनके भाई को शहीद घोषित किया जाना चाहिए और उनका स्मारक बनाया जाना चाहिए. हम पैसे नहीं चाहते हैं. मुख्यमंत्री केवल गाय-गाय-गाय कहते रहते हैं. साथ ही उन्होंने सीएम योगी से मांग की है कि वो उनके परिवार से आकर मिलें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here