‘कलंक’ का मेगा पोस्टर आया सामनें, कल रिलीज होगा टीजर

बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ आने वाली है जिसकी तैयारियां सालों से की जा रही थी। इस फिल्म को बनाना करण जौहर का सपना था। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित औऱ संजय दत्त हैं। ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आने आई है। मल्टीस्टारर फिल्म से सभी स्टार्स के लुक पहले ही रिवील किए जा चुके हैं। और अब कल फिल्म का टीजर रिलीज होने जा रहा है। ऐसे में फिल्म के सभी 6 किरदारों की एक एक झलक देखने को मिली है।

इनमें फिल्म के सभी स्टार नजर आ रहे है। सबसे पहले बात करते है वरुण धवन की,  वरुण इस फिल्म में जफर का रोल कर रहे है। सामने आए लुक में वरुण बैक पोज दे रहे हैं और शर्टलेस नजर आ रहे है। वरुण का लुक भी धमाकेदार लग रहा है। वहीं आलिया भट्ट का लुक भी टीजर रिलीज से पहले देखा जा चुका है । आलिया के लुक की बात करें तो वो फिल्म में रूप का रोल प्ले करने जा रही है। सामने आए लुक में आलिया साड़ी पहने, सीढ़ियां चढ़ती दिख रही हैं। हालांकि चेहरा इसमें नजर नहीं आ रहा है।

संजय दत्त की बात की जाए तो वो फिल्म में बलराज चौधरी के रोल में दिखने वाले है। सामने आए लुक में संजय एक पुरानी विंटेज कार में बैठे दिख रहे है। इसमें उनका चेहरा भी साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही माधुरी दीक्षित भी फिल्म में नजर आएंगी।

माधुरी फिल्म में बहार बेगम के रोल में दिखने वाली है। इस लुक में माधुरी का चेहरा भी साफ नहीं दिख रहा है लेकिन वो लंहगे में नजर आ रही है। जिसमें वो डांस की मुद्रा में नजर आ रही हैं। माधुरी फिल्म में एक डांसर के रोल में होगी।

इसे देखने के बाद आपको देवदास की चंद्रमुखी याद आ जाएगी। वहीं फिल्म में आदित्य रॉय कपूर देव चौधरा का रोल प्ले कर रहे है। सामने आए लुक में वो सड़क पर खड़े आ रहे हैं, वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं।

सोनाक्षी फिल्म में एक शादीशुदा महिला का रोल निभा रही है । वो फिल्म में सत्या का रोल प्ले कर रही है। सामने आए लुक में वो अपनी बालकनी में खड़ी नजर आ रही है। उनको देख कर लग रहा है कि जैसे वो किसी के आने का इंतजार कर रही हैं। साफ है कि कल फिल्म का टीजर आ रहा है। ऐसे में फिल्म की पहली झलक दर्शकों के सामने होगी। फिल्म तय रिलीज डेट यानि 19 अप्रैल से दो दिन पहले यानि 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

 

Previous articleNCP प्रमुख शरद पवार नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, बताई यह वजह
Next articleमोदी के गढ़ में कांग्रेस की CWC बैठक आज, हार्दिक पटेल होंगे पार्टी में शामिल