मायावती ने शिरोमणि अकाली दल प्रमुख के साथ की मुलाकात, गठबंधन की मजबूती पर हुई चर्चा

मायावती ने शिरोमणि अकाली दल प्रमुख के साथ की मुलाकात, गठबंधन की मजबूती पर हुई चर्चा

2024 में होने वाले संसदीय चुनाव के लिए सभी दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। गुरुवार यानी 2 फरवरी को बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती ने शिरोमणि अकाली दल के चीफ सुखवीर सिंह से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मुलाकात की। अपनी इस भेट को लेकर BSP चीफ मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि “शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखवीर सिंह बादल व बहुजन समाज पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की आज दिल्ली में हुई बैठक में पंजाब में अगले लोकसभा आमचुनाव में पुराने आपसी गठबंधन की मज़बूती व बेहतर तालमेल आदि के सम्बंध में सौहार्दपूर्ण वातावरण में आगे की रणनीति पर लाभकारी बातचीत हुई।”

मायावती ने अपने ट्वीट में कहा कि “शिरोमणी अकाली दल व BSP गठबंधन भरोसेमन्द, जिसकी ओर जनता की नज़र। लोकसभा में इसके अच्छे रिज़ल्ट से देश की राजनीति में बेहतर तब्दीली संभव। पहले कांग्रेस व अब आप पार्टी सरकार के कार्यकलापों व वादाख़िलाफी आदि से जनता दुःखी। भाजपा की जुगाड़ वाली निगेटिव राजनीति भी लोगों को नापसन्द।”

उन्होंने ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि “शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक व पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की अच्छी सेहत के साथ उनकी लम्बी उम्र की कुदरत से कामना। शिअद-बीएसपी गठबंधन को बनाने तथा उसे मजबूती प्रदान करने में उनका योगदान सराहनीय। गठबंधन को उनका आशीर्वाद पहले की तरह ही पूरी मजबूती से बरकरार।” उन्होने आगे कहा कि “देश में पहले की तरह पिछले 9 वर्षों में भी केन्द्र सरकार के बजट आते-जाते रहे जिसमें घोषणाओं, वादों, दावों व उम्मीदों की बरसात की जाती रही, किन्तु वे सब बेमानी हो गए जब भारत का मिडिल क्लास महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि की मार के कारण लोवर मिडिल क्लास बन गया, अति-दुखद।”

Previous articleBihar News: बोर्ड एग्जाम देने गया युवक, 500 छात्राओं के बीच बैठा और बेहोश हो गया, हॉस्पिटल में कराना पड़ा एडमिट
Next articleDelhi Crime News: दिल्ली पुलिस और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच एनकाउंटर, दो अरेस्ट