बीजेपी ने हर बार बदली महिला विधायक की सीट, फिर भी हर बार मिली जीत

मध्यप्रदेश में कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में वापस आई है. इस बार के चुनावों में कांग्रेस ने बीजेपी को कांटे की टक्कर दी है. इस बार बीजेपी 109 सीटों जीत पाई. जबकि कांग्रेस के खाते में 114 सीटे आई है. इन चुनावों में एक बार फिर उषा ठाकुर विजयी हुई है. उषा ठाकुर ऐसी विधायक है जो हर बार एक नई सीट से चुनाव लड़ती है और जीतती भी है.

ये भी पढ़े – छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले कलेक्टर ने थामा बीजेपी का दामन, न बने विधायक-न रहे कलेक्टर

उषा ठाकुर तीन बार से विधायक चुनी जा रही है. लेकिन हर बार उनकी सीट बदल दी जाती है. उषा ठाकुर ने पहली बार इंदौर एक विधानसभा से चुनाव लड़ा था और जीती थी. उसके बाद 2013 के विधानसभा चुनावों में पार्टी ने उन्हें इंदौर 3 विधानसभा का टिकट दिया था. एक बार फिर उन्होंने जीत दर्ज की. इस बार इंदौर 3 विधानसभा का टिकट विजय विजयवर्गीय को टिकट दिया गया. आकाश विजयवर्गीय बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे है.

ये भी पढ़े – ‘जुमलेबाजी का नाम मोदी v/s हिंदुत्व का ब्रांड योगी’

उषा ठाकुर को इस बार बीजेपी ने सबसे मुश्किल सीट से चुनाव लड़वाया. उषा ने सीट बदले जाने पर पार्टी में अपना विरोध भी दर्ज कराया था. उषा को इस बार महू का टिकट थमाया गया. 11 दिसंबर को आए चुनाव परिणाम में एक बार फिर उषा ठाकुर विजयी हुई. महू की जनता ने उषा ठाकुर को अपना विधायक चुन लिया है.

Previous article‘जुमलेबाजी का नाम मोदी v/s हिंदुत्व का ब्रांड योगी’
Next articleइन रीति-रिवाजों से होगी कपिल की शादी, पूरे देश को दिया न्यौता, यहां देखें लाइव शादी