Wednesday, October 2, 2024

बुलंदशहर की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से खोड़ा में मनचलों ने की छेड़छाड़

2016 में हुए बुलंदशहर सामूहिक दुष्कर्म की पीड़ित छात्रा से खोड़ा में बाइक सबार मनचलों ने छेड़छाड़ की. दरअसल यह घटना तब हुई जब छात्रा ट्यूशन पढ़कर घर वापिस आ रही थी. तभी मौके का फायदा उठाकर तीन बाईकसवार युवकों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया.

छात्रा के परिजनों ने खोड़ा थाने में दो नामजद और एक अज्ञात युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. पीड़िता की सुरक्षा को लेकर पुलिस बिलकुल भी गंभीर नहीं दिखाई दे रही. पुलिस की लापरवाही का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

बता दें की पीड़िता छात्रा अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में रहती है. पीड़िता के पिता ने बताया की शनिवार शाम तकरीबन 5 बजे छात्रा अपनी सहेली के साथ स्कूटी में ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी, तभी रास्ते में दो बाईक पर सवार तीन युवकों ने उसकी स्कूटी को ओवरटेक करके रोक लिया. जब छात्रा ने परिजनों और पुलिस को कॉल करने के लिए फोन निकाला तो उन युवकों ने पीड़िता का फोन भी छीन लिया. और पीड़िता का हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. पीडिता के शोर मचाने पर कुछ महिलाएं सामने आ गई और मनचलें पीड़िता को धमकी देकर भाग गए. बताते चलें की पुलिस ने रवि सैनी, आशु भाटी और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर

ये भी पढ़े- Election 2019: शरद पवार का बड़ा बयान, NCP का कांग्रेस के साथ गठबंधन तय

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles