जौनपुर में बोले पीएम मोदी- बहनजी जो खेल खेल रही हैं 23 के बाद समझ में आ जाएगा

जौनपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने बाबा साहब का अपमान किया, वही अब उन्हीं के नाम पर वोट मांग रहे हैं। सपा हो या बसपा, इन पार्टियों ने यूपी के लोगों के साथ भेदभाव किया है। प्रधानमंत्री गुरुवार की शाम लाइन बाजार क्षेत्र के कद्दुपुर गांव में जौनपुर संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार केपी सिंह, मछलीशहर लोकसभा उम्मीदवार बीपी सरोज के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को सम्बोधित कर रहे थे।

अपने भाषण की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भोजपुरी में बोलकर की। उन्होंने कहा कि देश में छिपे गद्दारों को मत और पंथ से ऊपर उठकर सजा दी जा रही है। देश की रक्षा और सुरक्षा से नादान बुआ और बबुआ ने मुझे आराम करने की सलाह दी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि उनको लगता है कि मोदी यदि आराम करेगा तो उनको सुविधा होगी। मोदी आराम करे या न करे, लोगों का प्यार कैसे रोकेगे। उन्होंने कहा कि मोदी तो सेवक है जो आराम नहीं करता बल्कि दिन-रात लगा रहता है। इसी का परिणाम है कि इतनी धूप में भी आप यहां आशीर्वाद देने आए हैं।

प्रधानमंत्री ने कड़ी धूप और लू में बैठे अपार जनसमूह को देख गदगद होकर कहा कि इस चिलचिलाती धूप में आप तप कर रहे हैं, मैं आपका तप कभी बेकार नहीं जाने दूंगा। मैं इसे ब्याज समेत लौटाऊंगा और वो भी विकास करके लौटाऊंगा।

सुरक्षा की किलेबंदी के बीच यहां पहुंचे प्रधानमंत्री ने कहा कि बुआ और बबुआ ने जौनपुर को ही नहीं, पूरे प्रदेश को लूटा है। बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बहन जी को यूपी से बाहर करने का जो खेल खेला गया और बहन जी को आज नहीं 23 मई के बाद समझ आएगा। प्रधानमंत्री ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि ये लोग देश की सुरक्षा और आतंकवाद पर भी बात करने के खिलाफ है। जब देश असुरक्षित रहेगा, आतंकियों के निशाने पर रहेगा तो विकास कैसे होगा। उन्होंने केन्द्र सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं का उल्लेख कर कहा कि सरकार ने 34 करोड़ से ज्यादा गरीबों के बैंक में खाते खुलवाए। किसानों के खाते में सीधे मदद पहुंच रही है।

ममता के बिगड़े बोल, कहा- कोयला माफिया वाला आरोप झूठा निकला तो 100 बार कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाएंगे मोदी

जिन किसानों को तक मदद नहीं पहुंच पायी, उनके खाते में भी भी रुपये जल्दी आ जाएंगे। उन्होंने बताया कि अभी पांच एकड़ वालों को लाभ मिल रहा है। चुनाव के बाद पांच एकड़ वालों से ज्यादा को भी लाभ दिया जाएगा। उन्होंने भरोसा दिया कि अगली सरकार, खेत मजदूर से लेकर रेहड़ी चलाने वाले, दूध बेचने वाले, चाय बेचने वाले, हर किसी को पहली बार पेंशन देने की शुरुआत करेगी। प्रधानमंत्री ने आरक्षण को लेकर फैलाये जा रहे भ्रम से लोगों को आगाह कर कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों को दस प्रतिशत आरक्षण दिया है। आरक्षण की मांग 70 सालों से हो रही थी लेकिन जो आरक्षण दलितों और पिछड़ों को मिल रहा था, उसे कम नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि सामान्य वर्ग के गरीबों के साथ जो अन्याय हुआ है, उसे दूर किया जाएगा।

सभा स्थल पर प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लोग तपती धूप और लू के बीच जमे रहे। प्रधानमंत्री को मंच पर देखते ही उत्साहित जन समुदाय ने मोदी-मोदी के नारों से फिजाओं को गुंजायमान कर दिया। प्रधानमंत्री भी तपती धूप में लोगों का अपार जनसमर्थन देख गदगद दिखे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles