भाई के प्लाट जब्ती से नाराज मायावती, बोलीं- भाजपा ने गरीबों के वोट खरीदे

अपने भाई के बेनामी प्लाट पर हुई कार्रवाई को लेकर शुक्रवार के दिन बीएसपी प्रमुख मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। उन्होंने भाई और पार्टी उपाध्यक्ष आनंद कुमार पर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीति बताया और कहा हमारे खिलाफ साजिश हो रही है, हमें फंसाने की साजिश की जा रही है।

बतादें कि, 18 जुलाई को आयकर विभाग ने बसपा प्रमुख मायावती के भाई की 400 करोड़ रुपये के बेनामी प्लाट को जब्त कर लिया है। हालाकि आयकर विभाग पहले से ही मायावती के भाई आनंद कुमार और उनकी पत्नी विचित्रलता की संपत्ति की जांच कर रहा है। जिस भूखंड को कब्जे में लिया गया है वह नोएडा में स्थित है।

मायावती ने कहा, वर्तमान की भाजपा सरकार पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे। उन्होंने कहा भाजपा के पास 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा की बेनामी संपत्ति आई और उसी संपत्ति से उन्होंने लोकसभा चुनाव में गरीबों से वोट खरीदे। अटल जी की सरकार को छोड़ दो तो पिछली सभी सरकारें और वर्तमान में नरेंद्र मोदी व अमित शाह की जोड़ी मिलकर वंचितों को दबाने का कार्य कर रहे हैं। मायावती ने कहा चुनाव में भाजपा ने गरीबों के वोट खरीदे इस बात का सबूत है कि चुनाव के दौरान भाजपा के खाते में 2000 करोड़ रुपए आए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles